रामपुर पंचायत में राज़नीति के धुरंधरों को तगड़ी चुनौती दे रही मुखिया प्रत्याशी विद्यावंती, प्रचार के अंतिम दिन भी लगाया पूरा दम

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। त्रिस्तरीय पंचायती राज संस्थाओं के हो रहे चुनाव में नबीनगर के रामपुर पंचायत में मुखिया पद की उम्मीदवार विद्यावंती देवी पंचायत में स्थापित राजनीति के धुरधरों को तगड़ी चुनौती दे रही है।

उनके बड़े बेटे विकास सिंह ने उनके चुनाव प्रचार की कमान संभाल रखी है। विकास युवा है। इस नाते उनकी टीम भी युवाओं की है। जब टीम युवा होगी तो जोश दिखेगा ही। लिहाजा पूरी टीम जोश और उत्साह से लबरेज है।

टीम के सदस्य अलग अलग साधनो के साथ चुनाव प्रचार में जुटे है। कुछ युवा उम्मीदवार को मिले चुनाव चिंह का छपा हुआ टी शर्ट पहन कर वोटरो को आकर्षित कर रहे है तो कोई दमदार तरीके से अपनी बातो को जनता के बीच रख रहा है।

उधर पुत्र ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल रखी हैं तो महिला होने के बावजूद 60 बसंत देख चुकी विद्यावंती देवी भी एक कुशल महिला नेत्री की भांति राजनीतिक तेवर दिखा रही है।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सोमवार को भी वे वोटरो से दिल खोल कर मिलती और हाथ जोड़कर वोट मांगती नजर आई।

साथ ही वे अपनी उम्र की महिला वोटरो के गले लगकर भी वोट मांगती दिखी। उनके अंदाज के वोटर भी कायल दिखें। उनका दावा है कि इस बार अन्य प्रत्याशियों को मुंह की खानी होगी और चुनाव वे ही जीतेंगी।

बहरहाल प्रचार का अंतिम दिन होने के कारण चुनावी राजनीति का तापमान पूरे दिन बढ़ा रहा। ऐसे में चुनावी तापमान की आग किस उम्मीदवार की चुनावी खीर को पूरी तरह पका देगी और किसकी किसकी खीर कच्ची या अधपकी रह जाएगी, इसका पता तो चुनाव परिणाम से ही चलेगा लेकिन कयासो का दौर अभी जारी है।