बारुण में सोन के रेत पर दारू बेचने व पीने पिलाने का फिर हुआ वीडियो वायरल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के बारूण थाना की पुलिस इन दिनों बेहद चर्चा में है। मामला चाहे शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते हुए थाना के ठीक पीछे महज कुछ फर्लांग की दूरी पर सोन दियारा में सरेआम शराब की बिक्री का हो या सोननद के केशव घाट चेक पोस्ट पर बालू लदे ट्रैक्टरो से प्रति ट्रैक्टर पांच सौ रूपये की अवैध वसूली का हो, बारूण थाना की पुलिस चर्चा में बने रहने और कमाई करने का हर वह तरीका जानती है, जिसकी उसे जरूरत है। अभी यह दोनों ताजा मामला थमा भी नही है कि एक और तीसरा नया मामला सामने आ गया है।

यह तीसरा मामला भी शराब से ही जुड़ा है। जैसे बारूण थाना के पीछे सोन दियारा में रेत पर सरेआम दारू की बिक्री और पीने पिलाने का वीडियो वायरल हुआ था। ठीक वैसे ही सोन दियारा के नीम टोला मुहल्ला के एक घर में और सोन के रेत पर दारू की बिक्री और पीने पिलाने का दो नया वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि वायरल वीडियो कब और कहां का है, हम इसकी पुष्टि नही करते है। वायरल वीडियो के मायने साफ है कि सख्त शराबबंदी के बावजूद न पियक्कड़ पीना छोड़ने को तैयार है और न ही धंधेबाज दारू का धंधे से तौबा करने को तैयार है।

वही पुलिस ऐसे मामलो में कार्रवाई करने के बजाय हाथ पर हाथ धरकर शायद जहरीली शराब से मौतों के इंतजार में ही बैठी है। वायरल वीडियो चीख चीख कर कह रहा है कि दारू के धंधेबाजों और पिय्यकड़ो को पुलिस की कार्रवाई का कोई डर नही है। यही वजह है कि बारुण से सटे सोन दियारा में खुलेआम शराब की बिक्री के साथ-साथ पीने पिलाने का दौर भी चल रहा है। सूत्रों से पता चला है कि वायरल वीडियो को एक-दो दिन के अंदर ही किसी ने बनाया है। सबसे बड़ी बात यह है कि वायरल वीडियो में वह धंधेबाज विजय डोम दिख रहा है, जो शराब के मामले में पहले जेल गया है।

वीडियो में सोन के रेत पर काफी कम उम्र के नौजवानो के साथ ही अधेड़ व्यक्ति भी शराब का सेवन करते नजर आ रहे हैं। धंधेबाज घूम घूम कर लोगों को शराब परोस रहे हैं। एक जगह तो कुछ लोग सूट-बूट में भी गिलास लड़ाते भी नजर आ रहे हैं। धंधेबाज बारी-बारी से उनके गिलास में शराब की पैग डाल रहा है। उसी जगह से चंद कदम पर कुछ लोग बैठ कर शराब का सेवन कर रहे हैं। इनमे एक वीडियो नीम टोला मुहल्ले का बताया जा रहा है। वीडियो में इस मुहल्ले के एक घर में एक महिला एवं पुरुष शराब की बिक्री कर रहे हैं जबकि कुछ लोग पीने के लिए खरीददारी कर रहे हैं।

यह मुहल्ला भी बारूण थाना से ठीक पीछे ही हैं, जहां बिना किसी भय के लोग शराब पीने पहुंचे हैं। यहां मांग पर मिलती है। वायरल वीडियो में कुछ लोग शराब पीने के लिए पहुंचे हैं। उसमें एक व्यक्ति शराब मांगता है। इसी क्रम में एक महिला पहुंचती है और पूछती है की 20 के दिव की 30 के, पियेला हव। हां बोलने पर महिला शराब भरी बोतल को उठाकर मांग के अनुसार देती है।