सांसद की अनुशंसा पर डीएमएफटी योजना के तहत नबीनगर की कई योजनाओं को मिली स्वीकृति 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। काराकाट के सांसद महाबली सिंह की अनुशंसा पर जिला खनिज फाउंडेशन ट्रस्ट(डीएमएफटी) योजना के तहत नबीनगर प्रखंड में कई योजनाओं की स्वीकृति मिली है।

जदयू के जिला प्रवक्ता तेजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सांसद की अनुशंसा पर बड़ेम में सूर्य राघव मंदिर के पास सामुदायिक भवन, हाई मास्क लाईट, चहारदीवारी के प्रागंण में पीसीसी निर्माण, बड़ेम में सूर्य मंदिर के पास नाट्यकला मंच का छतनुमा ग्रीन रूम, बड़ेम गांव के सामने सोन नदी पर शवदाह गृह शेड, बारा तेतरिया में मध्य विद्यालय की मरम्मत व चहारदीवारी निर्माण के साथ ही दो कमरो वाले भवन के निर्माण, लेम्बोखाप में शिव मंदिर के पास छठ घाट, बेलाई पंचायत के चिरैली में पेयजल आपूर्ति, ठेंगों में सूर्य मंदिर के सामने छठ घाट के निर्माण की स्वीकृति जिला खनिज फाउंडेशन ट्रस्ट(डीएमएफटी) योजना के तहत दी गई है।

उन्होने बताया कि इन सभी योजनाओं की प्रशासनिक स्वीकृति दी चुकी है। कहा कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनता के आग्रह पर सांसद महाबली सिंह ने इन सभी योजनाओं की कार्यान्वयन हेतु अपनी अनुशंसा दी थी। इसकी कार्य स्वीकृति मिल चुकी है। कहा कि बड़ेम में उप स्वास्थ केन्द्र भवन का निर्माण भी सांसद के अनुशंसा पर ही केन्द्रीय सहायता राशि द्वारा प्रशासनिक स्वीकृति दी गई है। नबीनगर प्रखंड की इन सभी योजनाओं की स्वीकृति दिये जाने पर जदयू के वरीय नेता एवं पूर्व मध्य रेल की रेलवे परामर्शदात्री समिति के सदस्य संजीव कुमार सिंह ने  सांसद महाबली सिंह को बधाई दी है। जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अमोद सिंह चंद्रवंशी, जदयू के जिला सचिव अरविंद कुमार सिंह, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महेश चौधरी ने भी इन योजनाओं की स्वीकृति पर सांसद को बधाई दी है।