67वीं BPSC PT रिजल्ट में गड़बड़ी पर बवाल, सीबीआई जांच की मांग, आज गलत उत्तर को लेकर आयोग में मंथन

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। 67वीं BPSC PT पुनर्परीक्षा का रिजल्ट आते ही बवाल शुरू हो गया है। कट ऑफ बहुत ज्यादा जाने से छात्रों में आक्रोश है। छात्रों द्वारा रिजल्ट में गड़बड़ी के आरोप लगाए जा रहें है। रिजल्ट में सुधार, गड़बड़ी की सीबीआई जाँच, परीक्षा नियंत्रक को हटाने,गलत उत्तर के वजह से हर केटेगरी में कट ऑफ कम करके रिजल्ट देने की मांग को लेकर मंगलवार को BPSC अभ्यर्थियों ने आयोग कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया।

आंदोलन का नेतृत्व कर रहे राष्ट्रीय छात्र एकता मंच के अध्यक्ष छात्र नेता दिलीप कुमार ने कहा कि पेपरलीक और रिजल्ट में गड़बड़ी की सीबीआई जांच होनी चाहिए। साथ ही आयोग ऑफिस में लम्बे समय से कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों को हटाया जाये, जितने प्रश्नों के उत्तर गलत दिए गए है हर केटेगरी में उतना कट ऑफ कम करके अतिरिक्त रिजल्ट दिया जाये।

अगर ऐसा नहीं हुआ तो छात्रों को मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा। छात्रनेता दिलीप के साथ अर्चना कुमारी और राजशेखर आयोग के अध्यक्ष अतुल प्रसाद से मिलकर मांगो से सम्बंधित ज्ञापन सौंपा, अध्यक्ष ने आश्वासन दिया की बुधवार को एक्सपर्ट टीम गलत उत्तर वाले प्रश्नों पर विचार करेगी।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)