Dehri में वैक्सीनेशन केंद्रों से कार्यपालक सहायकों के गायब रहने से हुआ हंगामा

डेहरी(रोहतास)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। डेहरी शहर में हाई स्कूल डालमियानगर, रामारानी उच्च विद्यालय, हाई स्कूल न्यू डिलिया तथा मध्य विद्यालय शिवगंज में शुक्रवार को कोविड-19 वैक्सिनेशन के दौरान कार्यपालक सहायकों के अनुपस्थित रहने से भारी हंगामा होने के कारण टीकाकरण बाधित हुआ।

हंगामा के कारण स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों को भीड़ के गुस्से का खामियाजा भुगतना पड़ा। इसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ. अनुज चैधरी ने बीडीओ को पत्र लिखकर गायब रहने वाले कार्यपालक सहायकों पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

पत्र में लिखा है कि शुक्रवार को वैक्सीनेशन कार्य में कार्यपालक सहायकों की अनुपस्थिति के कारण कई केंद्रों पर हंगामा होता रहा। इस दौरान केंद्रों के लिए प्रतिनियुक्त मझिआंव पंचायत के कार्यपालक सहायक निलेश कुमार, बेरकप पंचायत की कार्यपालक सहायक सोनी प्रिया, जमुहार पंचायत की कार्यपालक सहायक प्रीति कुमारी तथा भैंसहा पंचायत की कार्यपालक सहायक प्रतिमा सिंह केंद्र से गायब रही। ऐसे में संबंधित कार्यपालक सहायक पर कारवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो।