मधुबनी में बोले उपेंद्र कुशवाहा – हमें 5 साल दीजिये बिहार की तस्वीर बदल देंगे

मधुबनी जिले के लौकहा विधानसभा क्षेत्र से उपेन्द्र कुशवाहा का चुनावी सभा


मधुबनी(गोपाल)। जिले के लौकहा विधानसभा क्षेत्र के खुटौना में शनिवार को दोपहर बाद खुटौना दुर्गा स्थान के मैदान में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा की चुनावी सभा हुई। विश्वनाथ कुशवाहा की अध्यक्षता तथा रामेश्वर भारती के मंच संचालन में अध्यक्ष जन सभा में लोगो से लौकहा विधानसभा के सजडी के प्रत्याशी आलोक कुमार यादव के पक्ष में बटन दबाने की अपील की।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पन्द्रह साल की लालू यादव की सरकार तथा पद्रह साल की नीतीश कुमार की सरकार बिहार को बर्बाद कर दिया। उन्होंने शिक्षा की बदहाली, अस्पताल की कुव्यवस्था तथा बिरोजगारी के सवाल पर इस डब्बल इंजन की सरकार को लतारा। उन्होंने कहा कि आपने 30 वर्षों का शासन देखा अब पांच वर्ष हमें भी मौका दीजिए।

हम पन्द्रह महीने में बिहार की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल देंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेन्द्र प्रसाद यादव ने कहा कि जब वे केंद्र में मंत्री थे। तो लौकहा भुतहा पुल के लिए 26 करोड़ रुपए की मंजूरी दी थी। एनएच104 का भी जिक्र करते हुए कहा कि इसको उन्होंने ही बनाया है. सभा को प्रत्याशी आलोक कुमार यादव ने भी संबोधित किया।

आपने सबो को अजमा लिया एक बार हमें भी आजमा के देख हम आपके उम्मीद के भरोसे पर टिक्के है। हम आपके अनुरूप खड़ा होने की भरपूर कोशिश करेंगे