अज्ञात वाहन ने सास-बहु को कुचला, बहु की मौत

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। एनएच-दो पर मदनपुर थाना क्षेत्र में सुग्गी के पास शनिवार को अहले सुबह चार बजे शौच के लिए रोड पार करने के दौरान अज्ञात वाहन के धक्के से सास-बहु घायल हो गई। बहु की हालत नाजुक बताई जाती है। वही सास को वाहन के झटके से मामूली चोटें आई है।

https://liveindianews18.in/rahul-gandhi-youth-brigade-celebrates-fourth-death-anniversary-of-former-mp-kishori-sinha/

ग्रामीणो ने दोनों को इलाज के लिए मदनपुर सामुदायिक अस्पताल लाया। पीएचसी के प्रभारी पदाधिकारी डाॅ. सत्यनारायण प्रसाद ने चिन्ताजनक स्थिति को देखते हुए बहु को औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल जाने के क्रम में उसने रास्ते में ही वह दम तोड़ दिया। सुग्गी निवासी समाजसेवी वीरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि सुग्गी निवासी शंभू महतो की पत्नी मुन्नी कुमारी और मां फुलवा देवी करीब साढे़ चार बजे सुबह घर से निकल शौच के लिए रोड पार कर रही थी कि अचानक अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया।

दोनो घायल हो गये। मुन्नी देवी गंभीर चोट लगने के कारण रोड किनारे अचेतावस्था में गिरी पडी हुई थी। सुबह ग्रामीण जब रोड तरफ गये तो उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां अस्पताल से रेफर कर दिया गया। फुलवा देवी मामूली रुप से घायल हो गयी थी जिसे इलाज करा दिया गया है। स्थानीय थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। उन्होने सरकार से मांग की है कि मृतक के परिजन को आपदा प्रबंधन के तहत चार लाख रुपये दिया जाए।