मधुबनी के लौकहा +2 उच्च विद्यालय में घुसा अनियंत्रित वाहन, छात्रों को रौंदा, एक की माैत

  • पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार
  • लाश को थाने पर रख कर लोगों ने किया प्रदर्शन

खुटौना(मधुबनी)(गोपाल कुमार)। लौकहा बाजार स्थित थाने से पश्चिम एनएच 104 के बगल में स्थित लक्ष्मी नारायण जनता +2 उच्च विद्यालय परिसर में एक चार चक्का वाहन अनियंत्रित होकर घुस गया। अनियंत्रित वाहन ने छात्रों को रौंदा जिसमें मौके पर ही एक नौ वर्षीय छात्र मौत हो गई। माैत की खबर मिलते हीं गुस्साये परिजन समेत अन्य स्थानीय लोगों ने शव को थाने के अंदर रख कर प्रदर्शन किया।

थाने के मेन गेट के बाहर लगी भीड़ के साथ पुलिस को भीड़ हटाने के लिए मस्कत भी करना पड़ा लेकिन भीड़ टस से मस नहीं हो रही थी। तो दूसरी ओर उक्त विद्यालय में नौवीं की वार्षिक परीक्षा चल रही है। जिसमें तकरीबन 800 छात्र छात्राएं शामिल हैं। घटना के बाद से स्कूल के प्रधानाध्यापक फरार बताए जाते है। विधालय में परीक्षा दे रहे छात्र छात्रा किसी तरह परीक्षा दे रहे है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिएभेज दिया है।

इधर लौकहा पुलिस गाड़ी चला रहे मुकेश कुमार गांव थाना क्षेत्र के माधोपुर को गिरफ़्तार कर लिया है। वेगनार गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे इलाज के लिए खुटौना सीएचसी में भर्ती कराया गया है। लोगों के अनुसार घायल छात्रों की स्थिति अत्यंत दयनीय बताई जा रही है।