समस्तीपुर में बेलगाम अपराधी खुलेआम कर रहे गोलीबारी, आसपास के लोग दहशत में

समस्तीपुर(अंकित गुप्ता)। समस्तीपुर जिला में अब आए दिन गोलीबारी की घटना जैसे आम बात की तरह हो गई. अपराधी बेलगाम होते जा रहे है अब हर दिन गोलीबारी और लूटकांड की घटना सामने आ रही है।

पिछले बीते दिनों में कुछ ऐसी घटना जो दिल दहला देने वाली है. समस्तीपुर के उजियारपुर प्रखंड के एक गांव में पंचायत चुनाव की जीत की खुसियाली में विजय जुलूस निकाला गया था उसी दौरान किसी एक ने फायरिंग कर दी पर जुलूस में सामिल कुछ समर्थक बाल बाल बच गए।
इस घटना के अगले ही दिन फिर घटना घटी समस्तीपुर के मोहद्दीनगर थाना छेत्र में जहां जो पक्षों के बीच जमकर विवाद हो रही थी उसी बीच फायरिंग करने के दौरान वह से मेला देख कर गुजर रहे राहगीर को जा लगी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

पीड़ित ने बताया कि देर रात दुर्गापूजा देखकर लौट रहा था रास्ते में दो गुट में हो रही विवाद के बीच की गई हवाई फायरिंग से वह घायल हो गया. गोली दीवाल से टकराकर उसके बाएं पैर में जा लगी।


इस घटना के बाद फिर एक घटना को अंजाम दिया गया. समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना छेत्र के पंचायत में बाइक सवार कुछ बदमाश पहुंचकर अचानक फायरिंग कर दी. इसमें से एक युवक बाल बाल बच गए सूचना पर पहुंचे पूर्व मुखिया ने ग्रामीणों की मदद से दो बदमाशों की पकड़कर थाना के हवाले कर दिया।


समस्तीपुर जिले के प्रशासन के द्वारा कई बदमाशों के सफलतापूर्वक पकड़ा भी गया है. फिर भी अपराधी थमने का नाम नहीं ले रही. आए दिन गोलीबारी की बड़ी घटना को अंजाम दे रहे जिससे जिले के लोग काफी दहशत में है।