55 लीटर शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, बाइक जब्त

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना पर शहर के अब्दुलपुर रेलवे पुल के पास से 55 लीटर देसी महुआ शराब के साथ दो तस्करो को गिरफ्तार कर बाइक जब्त किया है।

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि लाल रंग के अपाची मोटरसाइकिल से दो शराब तस्कर अब्दुलपुर की ओर शराब लेकर जा रहे हैं। इस सूचना पर एएसआई विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस को देख बाइक चालक बाइक छोड़कर भागने लगे, जिन्हें पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया।

पकड़े गए युवक से नाम पता पूछा गया तो पहले युवक ने देव थाना क्षेत्र के बासर बीघा गांव के धर्मेंद्र यादव के पुत्र राहुल कुमार तो दूसरे युवक ने मदनपुर थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव के भोला यादव के पुत्र दिलीप कुमार के रूप में अपना परिचय दिया। पुलिस ने विधिवत तलाशी ली तो उजले रंग के 5-5 लीटर 11 पॉलिथीन में देसी महुआ शराब यानी कि कुल 55 लीटर देसी महुआ शराब को बरामद किया गया। साथ ही बाइक को जब्त कर थाना लाया गया है। मद्य निषेध अधिनियम के तहत राहुल कुमार और दिलीप कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।