अलग-अलग जगहों से 190 लीटर देसी महुआ शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। रफीगंजथाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से 190 लीटर देसी महुआ शराब के साथ दो शराब तस्कर को किया गया गिरफ्तार। थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना गेट के पास वाहन चेकिंग के दरमियां सूचना मिली कि हाजीपुर की तरफ से थाना की ओर टैंपू में शराब का खेत लेकर आ रहा है। 

वाहन चेकिंग के दरमियान एसबीआई बैंक के पास टेंपो को रोका गया, टेंपो चालक उतरकर भागने की कोशिश किया, लेकिन पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया। टेंपो BR01PC 0189 को थाना में लाकर विधिवत तलाशी ली गई तो 26 पॉलिथीन में पाच पाच लीटर के कुल 130 लीटर बरामद किया गया। वही टेंपो चालक सलैया थाना के प्रसडीहा गांव निवासी लक्ष्मण चौधरी के पुत्र संजय कुमार को गिरफ्तार की गई।

वही सूचना के आधार पर रजौड़ा गांव के सटे धावा नदी के बीहड़ में छुपाकर रख दो गैलन को बरामद किया के साथ देखरेख करता गांव के ही संतोष यादव एवं दोनों गैलेन को जप्तकर थाना लाया गया। दोनों गैलेन में कुल 60 लीटर देश  महुआ शराब बरामद किया गया। वही मद्य निषेध उत्पाद अभियान के तहत संतोष यादव एवं संजय कुमार को जेल भेजा जाएगा।  साथ ही टेंपो मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)