लूट के तीन मोबाइल व नगदी के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के उपहारा थाना की पुलिस ने चोरी व लूट के दो आरोपियों को धर दबोचा। उनके पास से पुलिस ने चोरी का समान एवं आठ सौ रुपये बरामद किया है। पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा हैं।

फिलहाल पुलिस पीड़ित के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि शनिवार की देर रात डड़वां गांव निवासी नन्हू साव के पुत्र रंजन कुमार पास के गांव से सांस्कृतिक कार्यक्रम देखकर लौट रहा था। जैसे ही तेयाप बिगहा के समीप पहुंचा कि हथियार का भय दिखाकर दो लुटेरों ने उसे रोक लिया और मोबाइल समेत पैसे लूट लिया और चुपचाप जाने को कहा। जब रंजन ने अपने घर जाने लगा तो रास्ते में पेट्रोलिंग पुलिस मिली।

रंजन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तेयाप बिगहा के समीप से दोनो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से 2 एंड्राइड मोबाइल और एक सामान्य मोबाइल के साथ एक लोहे का रॉड एवं लुटे गए आठ सौ रुपये व एक प्लाटिना बाइक बरामद किया गया है। मामले में पीड़ित रंजन के बयान पर कांड संख्या-24/ 22दर्ज किया गया है जिसमे जम्होर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी प्रभु कुमार एवं नरेश कुमार को आरोपी बनाते हुए जेल भेज दिया गया है।