दो सगे भाइयों ने शौच करने गई नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म का प्रयास, केस दर्ज

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। गोह थाना क्षेत्र के एक गांव में दो सगे भाईयों द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 14 वर्षीया लड़की बधार में शौच करने गई थी जहां दो सगे भाइयों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। जब पीड़िता रोने चिल्लाने लगी तो आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गये। घटना मंगलवार की दोपहर की बताई जा रही है।

पीड़िता के बयान पर गोह पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपियो की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरु कर दी है। बताया जाता है कि दोनो आरोपी सुधीर कुमार व गिरजा कुमार निरपुरा गांव के निवासी है। दोनो सगे भाइयों ने लड़की को अकेला पाकर जबरदस्ती एक दलान में खिंचकर ले गये और उसका कपड़ा उतारने लगे।

जब पीड़िता ने रोने चिल्लाने लगी तो आरोपियों उसे छोड़कर अपनी बाइक से फरार हो गये। हल्ला सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गए और आरोपियों को काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नही चला। पीड़िता के साथ परिजनों ने  दूसरे दिन गोह थाना पहुंचकर पीड़िता के बयान पर कांड संख्या 235/21दर्ज कराया। 

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)