कासमा के वासरबिगहा में वज्रपात से दो सगे भाइयों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड में कासमा थाना के बासर बिगहा में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब ठनका गिरने से दो सगेभाईयो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वही एक युवक की हालत गंभीर है।

मृतकों की पहचान बासर बीघा गांव निवासी सुखदेव विश्वकर्मा के 18 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार एवं 16 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार के रूप में की गई है।घायल युवक की पहचान इसी गांव के वीरेंद्र विश्वकर्मा के 16 वर्षीय पुत्र रवि कुमार के रूप में की गई है। घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए परिजनों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया में भर्ती करवाया है, जहां इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना पर कासमा पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और कागजी प्रक्रिया कर पोस्टमार्टम के लिए शवों को औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। एक ही घर में दो की मौत होने से कोहराम मच गया है। वहीं गांव मे मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कागजी प्रक्रिया पूर्ण कर आपदा प्रबंधन के तहत चार चार लाख का मुआवजा राशि मृतक के परिजनों को दिया जाएगा।