टेम्पो और ट्रैक्टर के टक्कर में दो लोग घायल

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर थाना क्षेत्र के देव मदनपुर रोड में सलुपरा मोड़ स्थित रविवार को टेम्पो और ट्रैक्टर में टक्कर हो जाने से टेम्पो में सवार एक महिला समेत दो लोग घायल हो गये।

http://कोरोना काल में सिलेबस भी नही हुआ पूरा, बीएसइबी ने तय कर दी परीक्षा की तारीखें, औरंगाबाद के 46 केंद्रों पर दो फरवरी से इंटर व 17 से होगी मैट्रिक की परीक्षा

घायलों का इलाज पीएचसी में प्राथमिक इलाज किए जाने के बाद डाक्टर संजय कुमार द्वारा बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।डाक्टर संजय कुमार ने बताया कि घायल कामता यादव का दाहिन पैर टुट गया है।जबकि शोभा देवी का भी पैर टुट गया है।घायलों में मनिका गौरा निवासी कामता यादव और रघुनी विगहा निवासी शोभा देवी शामिल हैं।

बताया जाता है कि मनिका बाजार से टेम्पों पर सवार कामता यादव गौरा से भेडिया कनवेहरी के समीप मंजरुखा जाने के लिए था जबकि शोभा देवी मदनपुर पशु मेला में सामान खरीदने बाजार टेम्पो से आ रही थी कि टेम्पो में मदनपुर से मनिका की ओर जा रहे एक ट्रैक्टर ने मनिका से मदनपुर के लिए आ रही टेम्पों में सलुपरा के समीप टक्कर हो गयी।जिसमें उक्त लोग घायल हो गये।घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से पीएचसी अस्पताल में इलाज के भर्ति कराया।टेम्पो में चार लोग सवार थे।टेम्पो टक्कर होने से असंतुलित होकर पल्ट गयी।