दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले में बुधवार को देर शाम दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है। वही आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

पहली दुर्घटना हसपुरा थाना क्षेत्र के पीरु गांव के पास घटी, जहां ट्रैक्टर और ऑटो की सीधी भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान अरवल जिले के वंशी थाना क्षेत्र के राजा बिगहा गांव निवासी बालेश्वर राम के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक ऑटो पर सवार सभी लोग अरवल जिले के वंशी थाना क्षेत्र के राजा बिगहा से तिलक चढ़ाने पौथु थाना क्षेत्र के पाठक बिगहा गांव जा रहे थे। जैसे ही हसपुरा के पीरु गांव के पास पहुंचे कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दिया, जिससे यह दुर्घटना घटी। सभी घायलों का स्थानीय सरकारी अस्पताल में उपचार किया गया। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा है। इधर घटना की जानकारी घर वालों को मिलते ही शहनाई की गूंज मातम में दब गयी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वही दूसरी दुर्घटना एनएच-139 पर दाउदनगर थाना क्षेत्र में शमशेर नगर के पास घटी जहां सड़क पार करने के दौरान एक महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान दाउदनगर थाना क्षेत्र के शमशेरनगर पंजाब टोला राजकुमार बीघा निवासी पनपतिया देवी के रूप में की गई है। गुरुवार की सुबह सदर अस्पताल पहुंचे मृतका के परिजन अरविंद कुमार ने बताया कि मृतका एक बच्चे और एक अन्य महिला के साथ देर शाम बाजार के लिए निकली थी। इसी क्रम में साथ रहे बच्चे और महिला ने सड़क तो पार कर लिया मगर महिला अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। सूचना पर घटनास्थल पहुंचकर इलाज के लिए उन्हें निजी नर्सिंग होम ले जाया गया परंतु चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने जिला प्रशासन से मृतका के आश्रितों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है।