पिकअप वैन के पलटने से दो मजदूरों की मौत, पांच घायल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 पर औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में चतरा मोड़ के पास सोमवार को एक पिकअप वैन पलटने से दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

तीन घायलों की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल काॅलेज अस्पताल रेफर किया गया है। शेष दो का औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज चल रहां है, जहां उनकी हालत खतरें से बाहर बताई जाती है। स्थानीय पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया है। मृतकों में मंजुराही गांव निवासी मिथिलेश पासवान और खुदवां थाना क्षेत्र के मरवतपुर गांव निवासी तुलसी पासवान शामिल है।

वहीं घायलों में रवि पासवान, महेश राम, अजय पासवान, मिथिलेश मांझी और कपिल यादव शामिल हैं। इनमें मिथिलेश और कपिल को छोड़कर शेष तीन घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। सभी मृतक एवं घायल शहर के जसोईया मोड़ स्थित एक फ्लावर मिल में काम करते थे। बताया जाता है कि सभी फ्लावर मिल से आटा लेकर झारखंड के हरिहरगंज गए थे। वहां व्यापारी को आटा देने के बाद सभी छतरपुर से 200 बोरा गेहूं लेकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान लौटते वक्त गेंहू लदा पिकअप वैन चतरा मोड़ के पास ट्रक को ओवरटेक करने में ट्रक से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए।