दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो की मौत

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी।

पहली घटना एनएच-2 पर मिठईया मोड़ के पास घटी जहां सड़क पर करने के दौरान अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक दस वर्षीय बालिका की मौत हो गयी। वही मृतका के पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतका प्रियंका कुमारी मदनपुर थाना क्षेत्र के बादम निवासी बलिंद्र रिकियासन की पुत्री है। बताया जाता हैकि बालिका अपने माता-पिता के साथ आमस थाना क्षेत्र के सिमरी गांव अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी। इसी दौरान मिठईया मोड़ पर एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। परिजनों ने उसे ईलाज के लिए मदनपुर पीएचसी लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मृतका की मां रीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

वही दूसरी घटना एनएच-2 पर ही शिवनाथ बिगहा के पास घटी जहां सड़क पार करने के दौरान अज्ञात पिकअप के चपेट में आने से 65 वर्षीय वुद्ध की मौत हो गयी है। मृतक की पहचान सलैया थाना क्षेत्र के इटकोहवा निवासी नईम मियां के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने उन्हे पीएचसी मदनपुर लाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा है। इधर परिजनों ने मुआवजा की मांग की है।