अनियंत्रित कार ने दो को कुचला, मौके पर मौत, वाहन का चालक भी घायल, हालत गंभीर, विरोध में आगजनी व एनएच जाम   

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 जीटी रोड पर बारूण थाना क्षेत्र में बड्डी मोड़ के पास गुरूवार को एक अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर कार ने दो लोगो को कुचल डाला। दोनो की मौके पर ही मौत हो गया।

मृतकों की पहचान बारूण थाना के पिठनुआ गांव निवासी ललन राम और ओबरा थाना क्षेत्र के चपरी निवासी अखिलेश राम के रूप में की गई है। दोनो मृतक रिश्तेदार बताये जाते है। बताया जाता है कि दोनो बड्डी मोड़ के पास सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित वाहन ने दोनो को कुचल डाला, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

दुर्घटना में अनियंत्रित वाहन भी सड़क के खडु में पलट गया, जिससे चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल चालक को इलाज के लिए बारूण के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार के बाद हालत गंभीर बताते हुए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

वही स्थानीय लोगों ने मृतकों के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग को लेकर एनएच 19 को जाम कर दिया। आक्रोशित एनएच पर आगजनी कर प्रदर्शन कर रहे है।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर सदल बल पहुंचे बारूण थानाध्यक्ष कमलेश पासवान आक्रोशितों को समझा बुझाकर जाम हटवाने का प्रयास कर रहे है।