ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक पर बैठी मां – बेटी की मौत

बाइक चला रहा युवक घायल, ट्रैक्टर चालक फरार

मधुबनी (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। मधुबनी जिले के लौकहा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक सड़क दुर्घटना में एक मां-बेटी की मौत हो गई। इस घटना से मृतिका के गांव में मातमी सन्नटा पसर गया है। मिली जानकारी के अनुसार एनएच 104 पर चतुर्भुज पिपराही 16 आरडी नहर चौक के निकट शुक्रवार को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक पर पीछे बैठी मां– बेटी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना में जख्मी युवक का दायां पैर फ्रैक्चर हो गया। खबर पाकर घटना स्थल पर पंहुची लौकहा पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया। जबकि घायल युवक को उपचार हेतु खुटौना सीएचसी में भर्ती कराया गया। घायल युवक के दाएं पैर में फ्रैक्चर तथा अन्य गंभीर चोटों के कारण उसे फौरन डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

घटना में मृत पुनीता देवी ( 35) एवं उनकी पुत्री संजिला कुमारी (10) तथा बाइक चला रहा युवक दुर्गानंद पंडित (20) थाना क्षेत्र के जटही ( चतुर्भुज पिपराही) के निवासी बताए गए है। जानकारी के मुताबिक पुनीता देवी अपनी बेटी संजीला के साथ घर से लौकही इलाज कराने जा रही थी तभी 16 आरडी नहर चौक के निकट एनएच 104 पर उक्त घटना हुई।

पुनीता देवी का पति भगवानदत पंडित दिल्ली में काम करता है। मां – बेटी की मौत से उनके घर में कोहराम मचा हुआ है तथा पूरा गांव शोकमग्न है। घटना स्थल के निकट उस व्यक्त मौजूद लोगों ने बताया कि जिस ट्रैक्टर से यह हादसा पेश आया वह अवैध बालू खनन में इस्तेमाल हो रहा था।