बाइक सवार दो उचक्कों ने कोचिंग जा रही छात्रा से छिना चेन, गले पर पड़े दबाव से कुछ देर तक बोल नही पाई पीड़िता

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। शहर में सदर अस्पताल के पास कोचिंग जा रही छात्रा से उचक्कों ने सोने की लॉकेट छीन ली।

उचक्कों की इस हरकत से छात्रा के गले में गहरा निशान पड़ गया। साथ ही चेन छिनने के दौरान गला दबने के कारण वह काफी देर तक वह बोल नहीं सकी। हालत सामान्य हाेने पर छात्रा सिमरन ने बताया कि वह अपनी तीन सहेलियों के साथ कोचिंग जा रही थी। इसी दौरान सदर अस्पताल के सामने बाइक सवार दो उचक्के तेजी से उसके गले से लॉकेट छीनकर फरार हो गये। लॉकेट छीनने के दौरान गले पर पड़े दबाव के कारण कुछ देर तक उसकी आवाज भी नहीं निकल पाई। इस बीच उसकी सहेलियों ने शोर मचाया। शोर सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि घटना की जानकारी डायल 112 पर देने के बाद भी पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची और सिर्फ पूछताछ कर चली गई। छात्रा के साथ हुई छिनतई की घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिजन सदर अस्पताल के पास पहुंचे और उसे लेकर मामला दर्ज कराने औरंगाबाद नगर थाना गए। नगर थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण ने बताया कि पीड़ित छात्रा के आवेदन पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुटी है।