ट्रक ने मारी स्कूटी में जोरदार टक्कर, अभियंता की मौत, एक युवक घायल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 पर औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र में कामा बिगहा मोड़ के पास मंगलवार की दोपहर एक ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर से स्कूटी सवार एक अभियंता की मौत हो गई जबकि साथ स्कूटी चला रहा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। मृत इंजीनियर की पहचान उत्तर कोयल नहर के अभियंता डाल्टेनगंज निवासी कुमार गुंजन के रूप में की गई है।

वही घायल की पहचान शहर के गांधीनगर निवासी किंकर सिंह के रूप में की गई है। बताया जाता है कि अभियंता की आल्टो गाड़ी गैरेज में बन रही थी। इसी दौरान उन्होंने किंकर सिंह को स्कूटी से आते देखा और उसके साथ आल्टो का पार्ट्स लेने के लिए चल दिये।

जैसे ही स्कूटी पिपरडीह मोड़ के पास पहुंची, वैसे ही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण किंकर दूर गिर पड़े और इंजीनियर ट्रक के चपेट में आ गए। घटना की सूचना नगर थाने को दी गयी और दरोगा शिशुपाल दल बल के साथ पहुंचे और दोनो घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया मगर इलाज के दौरान अभियंता की मौत हो गयी। अभियंता की मौत के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।