ट्रक ने मारी बोलेरो में टक्कर, बाल-बाल बचें बोलेरो सवार, चालक सहित दो घायल

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। शिवगंज-बैदराबाद पथ पर तेयाप बाजार में बुधई मोड़ के पास गुरुवार की सुबह 8 बजे एक बेकाबू ट्रक की सामने से आ रही बोलेरो से भिड़ंत हो गई। इससे बोलेरो पास के गड्ढे में पलट गया। हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। बोलेरो चालक व उसमें बैठे एक अन्य युवक बाल-बाल बच गया। हादसे में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। वही ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर भागने में सफल रहा।

http://मगध प्रमंडल के आयुक्त ने अम्बा में की समीक्षा बैठक

स्थानीय लोगों की मदद से घायल को स्थानीय क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। बताया जाता है कि आरा निवासी रवि सिंह एक शादी समारोह में अपने परिजनों को पहुंचाने भाड़े के बोलेरो पर सवार होकर बुधवार को गुरारू गए हुए थे। गुरुवार की सुबह अपने घर आरा लौट रहे थे। इसी दौरान उपहारा थाना क्षेत्र के तेयाप बाजार में बुधई मोड़ के पास देवकुंड की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बोलेरो अनियंत्रित होकर पास के गड्ढे में पलट गया।

गड्ढे में पानी होने के बावजूद हादसे में बोलेरो चालक व रवि सिंह बाल बाल बच गए। स्थानीय ग्रामीण पवन कुमार, अंकुश कुमार, प्रेम कुमार, विकास कुमार व प्रकाश कुमार के सहयोग से गड्ढे से निकाला गया। घटना के साथ ही ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों के मदद से गंभीर रूप से जख्मी रवि सिंह को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है।