ट्रक ने मारी में ऑटो में टक्कर, दो की मौत, आधा दर्जन घायल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो जीटी रोड पर औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र में महाराणा प्रताप चौक के पास शुक्रवार की सुबह ट्रक द्वारा ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिये जाने से दो लोगों की मौत हो गयी जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये।

ऑटो पर सवार सभी यात्री रोहतास जिले के गुप्ताधाम से महाशिवरात्रि पर भगवान का दर्शन-पूजन कर शुक्रवार की सुबह लौट रहे थे। इसी दौरान महाराणा प्रताप चौक के पास ऑटो जैसे ही औरंगाबाद शहर में प्रवेश करने वाली पुरानी जीटी रोड की ओर घुमी वैसे ही सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने श्रद्धालुओं की ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसें में एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना में आधा दर्जन अन्य श्रद्धालु भी घायल हुए हैं।

आनन-फानन में सभी घायलों को स्थानीय लोगो के सहयोग से इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाॅक्टरो ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया। रेफर किये गये घायलों में एक की रोहतास जिले के जमुहार स्थित एक निजी मेडिकल काॅलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वही शेष घायलों को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। मृतकों में शहर के महुआ शहीद नाला पर निवासी नीरज कुमार सोनी एवं बराटपुर निवासी नीरज मेहता शामिल है। सभी घायल औरगाबाद शहर के ही निवासी है। घायलों में विनोद, सूरज, रवि मेहता, राजेश मेहता, बराटपुर गढ़ के छोटू कुमार एवं संदीप मेहता शामिल हैं। स्थानीय पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया है।