एनएच-139 पर बाइक में टक्कर मारते ही धू-धूकर जल उठा ट्रक, बाइक भी जला, बाइकर घायल, जानिए फिर क्या हुआ

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर औरंगाबाद के ओबरा थाना क्षेत्र में ऊब और भरुब गांव के बीच मंगलवार को 11 बजे के करीब एक ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर में बाइकर गंभीर रूप घायल हो गया जबकि ट्रक में अचानक आग लग गई।

आनन-फानन में बाइकर के साथ रहे दूसरे बाइकर्स घायल युवक को इलाज के लिए दाउदनगर की ओर ले गए। बाइकर के साथी युवक को कहां ले गये और उसका कहां इलाज चल रहा है, यह पता नही चल पा रहा है। वही आग लगते ही ट्रक धू-धूकर जलने लगा और बाइक भी दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के पास ही होने के कारण जलने लगा। देखते ही देखते ट्रक और बाइक जलकर राख हो गया। आग लगने के बाद किसी तरह चालक ने जलती ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई और अफरा तफरी का फायदा उठाकर वह मौके से निकल भागा।

इस कारण ट्रक चालक के बारे में भी कोई जानकारी नही मिल पा रही है। हालांकि स्थानीय लोगो द्वारा आग लगने की जानकारी पुलिस एवं फायर ब्रिगेड को दी। साथ ही आसपास के लोगों ने भी अपने स्तर से आग पर काबू पाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन उन्हे सफलता नहीं मिल सकी। वही सूचना मिलने पर दमकल गाड़ी के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मेहनत- मशक्कत कर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक तक ट्रक और बाइक जलकर राख हो गया।

मौके के प्रत्यक्षदर्शी रहे अभाविप के छात्र नेता पुष्कर अग्रवाल ने बताया कि बाइक सवार ओबरा से दाउदनगर की तरफ जा रहे थे। वही ट्रक दाउदनगर से औरंगाबाद की ओर जा रहा था। इसी दौरान ट्रक और बाइक में टक्कर हुई और देखते ही देखते ट्रक में आग लग गई। आग लगने के बाद अफरा तफरी मच गयी। काफी देर तक आवागमन भी ठप रहा। पुष्कर ने कहा कि घायल युवक और दूसरे बाइक पर रहे उसके साथी युवक कौन थे, कहां के थे, यह पता नहीं चल पाया। आग बुझाये जाने के बाद मामले में ओबरा थाना की पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।