डिप्टी सीएम तेजस्वी के सिंगर अवतार के सुर पर ट्रोलरों की ताल, सुनें बेरोजगारों का सुर-दे रोजगार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के विश्व प्रसिद्ध सौर तीर्थस्थल देव में आयोजित सूर्य महोत्सव में बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का सिंगर अवतार बेहद चर्चित हो गया है। खुद तेजस्वी ने गीत गाता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट पर तारीफों के पुल तो बांधे गये है लेकिन ट्रोल करने वाले भी पीछे नही है।

ट्रोलर्स ने उन्हे आड़े हाथों लिया है। तेजस्वी के फेसबुक पोस्ट पर सोनू नंदा यादव लिखा है-नाच गाना में खूब लीन है, इधर महोदय आप। मैं इस बार से वोट देने लायक हो गया हूं और आपसे एक ठोस उम्मीद रखता हूं कि यदि आप हमारे बिहार के शिक्षा व्यवस्था को जीरो से लेकर ऊपर तक के शिक्षा को एकदम दुरुस्त कर देते हैं तो आजीवन मैं आप को वोट दूंगा।

वही निरंजन कुमार ने लिखा है-दस लाख के बदले, यही है कुर्सी का शौक, झूठे वादे आप भी मोदी के तरह फेकु निकले और आपके पार्टी मे अच्छे कार्यकर्ता की कोई वजुद नहीं। टिकट के समय पैसे ही आपके लिए सब कुछ हो जाता है। इससे बेहतर एक कदम हिंदुत्व की ओर हर हर मोदी घर घर मोदी। नेक्सट सीएम ऑफ बिहार चिराग।

राकेश विजय यादव ने लिखा-यहां कोई सुनने वाला नहीं है। सब सत्ता के नशे में बेहोश होकर नाच गाना कर रहे हैं। विपक्ष को देखकर आनंद आ रहा है कि अच्छा हो रहा है। तभी तो कोई मुद्दा मिलेगा चुनाव में।

गोलू किंग यादव ने लिखा-फ़िल्म सिटी बनवाइए तेजस्वी जी, पटना में भोजपुरी में बहुत ज्यादा गंदगी आ गया है।

योगेंद्र कुमार ने कमेंट किया कि-शानदार शानदार प्रदर्शन सर लेकिन हम सभी शिक्षक अभ्यर्थियों पर भी ध्यान दे दीजिए।

साजिद कुरैशी ने कमेंट किया है कि-भाई साहब आपकी इतनी सुंदर आवाज है और आप पॉलिटिक्स में कहां लगे हुए हो। आप यकीन मानिए आप एक बहुत बड़े गायक बन सकते हैं। भारत के और भारत के ही नहीं पूरी दुनिया में आपकी आवाज का परचम लहरा सकता है। प्लीज तेजस्वी जी मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। आप गायक बने मैंने इतनी खूबसूरत आवाज कहीं पर भी नहीं सुनी। आपकी आवाज में खुदा बसता है। प्लीज मेरी बात पर ध्यान दीजिएगा बड़े भाई।

सुमित जायसवाल कमेंट में कहते है-आप बिहार के भविष्य हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है क्योंकि आप अपने पार्टी में सबसे अलग हैं और मैं चाहता हूं कि एक दिन आप बिहार के सीएम बने और बिहार की तरक्की के लिए आप उसमें एक संजीवनी बूटी की तरह काम करें। योगी जी का मॉडल अपनाए बिहार से गुंडागर्दी खत्म करें। लोगों को रोजगार दे बिहार को एक उज्ज्वल बिहार बनाए ताकि बिहारी को कहीं बाहर ना जाना पड़े, काम करने के लिए। यह सब एक जनता के तौर पर एक बिहार निवासी की तरफ से आप से सब लोग यही उम्मीद करते हैं। ऐसे आप गाते रहिए, गुनगुनाते रहिए और बिहार का विकास करते रहिए और आशा करता हूं कि आप बिहार के जल्दी सीएम बने जय हिंद जय भारत।

मो. हसीमुद्दीन का कमेंट है-माननीय उप मुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव माननीय जी 12 हजार उर्दू टीईटी उम्मीदवार को कब तक रिजल्ट मिलेगा। 8 साल हो गये सर। आपकी सरकार रोजगार की बात करती है। पूरे भारत में ऐसा कही भी नही हुआ है कि उम्मीदवार को पास कर के फेल कर देना लेकिन बिहार में ऐसा हुआ है कि पास कर के फेल किया गया है। इसका मतलब बिहार बोर्ड फर्जी सर्टिफिकेट बांट रहा है। कुमार राजीव रंजन का कमेंट है-सर संविदाकर्मी पर भी कुछ ध्यान दे दीजिए। उम्मीद है आप से।

योगेंद्र कुमार का कमेंट है-शानदार शानदार प्रदर्शन सर लेकिन हम सभी शिक्षक अभ्यर्थियों पर भी ध्यान दे दीजिए।

एक अन्य ने कमेंट किया कि-बहुत सुन्दर प्रस्तुति मुख्यमंत्री जी। मुख्य मंत्री जी इस लिए मैं कहा क्योंकि आप इसके लायक हैं। नाच बाद में लेना भाई कुछ काम कर लो। बेरोजगारों का सुर भूल गए क्या? मा. उप मुख्यमंत्री जी, आज आप सुर-ताल की बात कैसे करने लगे, जबकि शिक्षक अभ्यर्थियों के चीख पुकार से तो आपको कोई फर्क ही नहीं पड़ता है?महाशय, सारा काम आप कीजिये लेकिन, 4 साल से प्रतीक्षारत शिक्षक अभ्यर्थियों के लिए नियुक्ति प्रक्रिया भी चालू कीजिये, हमलोग हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे।

एक कमेंट यह भी है कि-सही सही बोलिए आपको डांस भी करने का मन कर रहा था ना? विरासत में जिन्हें सत्ता मिली हो वो क्या जाने बेरोजगार गरीब नौजवानों का दर्द जो गरीबी के कारण माता-पिता का ईलाज नहीं करवा पाते हैं और अगर मर गए तो श्राद्ध कर्म करने के लिए पैसे नहीं होते हैं। बहुत बढ़िया गाये है सर जी। बस इसी तरह आप एक से एक बेहतरीन गाने गाते रहिए, बिहार का क्या है कल भी पिछड़ा था आज भी है और कल भी रहेगा, हमारे बच्चे कल भी घर से दुर जाते थे रोज़गार के लिए और कल भी जायेंगे। बिहार अपराध में डूबा था और अब तो और डूब रहा है।

यह सारे कमेंट्स सूर्य महोत्सव 2023 में तेजस्वी द्वारा गाये गये गीतों के सोशल मीडिया पोस्ट्स पर आये है। महोत्सव में तेजस्वी ने एक सधे हुए गायक के अंदाज में ‘बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है….’ और ‘मैं कोई ऐसा गीत गाऊं…’ गाकर सुनाया । तेजस्वी बॉलीवुड के जाने माने गायक अभिजित भट्टाचार्य के साथ सुर में सुर मिला रहे थे। ये वही अभिजीत है जो कुछ साल पहले अपने हिंदुत्ववादी बयानों की वजह से चर्चा में रहे हैं। वही तेजस्वी और अभिजीत का साथ राजद नेता व मंत्री आलोक मेहता ने भी दिया। उन्होंने भी ‘तुम दिल की धड़कन में रहते हो…’ गाना दोनों के साथ मिलकर गाया।गौरतलब है औरंगाबाद में हर साल 3 दिवसीय देव सूर्य महोत्सव का आयोजन किया जाता है। इस बार आयोजन के पहले दिन बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्य गाना गा रहे थे।