ओवैसी ने पीएम मोदी व लालू पर बोला बड़ा हमला, कहा-मोदी खुद को बायोलॉजिकल के बदले अवतारी बता कर रहे विज्ञान का अपमान, चुनाव को मुजरा बता उड़ा रहे लोकतंत्र का मखौल

  • ओवैसी ने पीएम मोदी व लालू पर बोला बड़ा हमला, कहा-मोदी खुद को बायोलॉजिकल के बदले अवतारी बता कर रहे विज्ञान का अपमान
  • चुनाव को मुजरा बता उड़ा रहे लोकतंत्र का मखौल, हिंदुस्तां की सरजमीं पर लालू से बड़ा परिवारवादी कोई नहीं
  • 4 विधायकों को तोड़ने का आरजेडी से चुकता करेंगे हिसाब, कही का नहीं छोड़ेंगे

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुसलमीन(एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तर्ज पर एक हाथ आगे बढ़कर आरजेडी सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के परिवारवाद पर बड़ा हमला बोला है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर भी बड़े हमले बोले है।  

मोदी बायोलॉजिकल नही तो क्या आसमां से उतरे हैं   

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के रण में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभाएं करने बिहार आए असदुद्दीन  ओवैसी ने शनिवार को काराकाट लोकसभा क्षेत्र के नासरीगंज में  एआईएमआईएम प्रत्याशी प्रियंका चौधरी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। कहा कि मोदी कह रहे है कि वें बायोलॉजिकल नही है, तो क्या वें आसमां से उतरे है। उन्होंने कहा कि धरती पर इंसान हो या कोई और प्राणी, सभी के सभी की उत्पत्ति बायोलॉजिकल तरीके से होती है लेकिन खुद को ऐसा नही कह कर मोदी 21वीं सदी के वैज्ञानिक युग में विज्ञान को ही चुनौती दे रहे है। विज्ञान के युग में अवतार की अवधारणा बेमानी है।

चुनाव को मुजरा कह मोदी कर रहे लोकतंत्र की तौहीन

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी की बातों को भी जनता को समझने की जरूरत है। वें चुनाव को मुजरा कह कर लोकतंत्र की तौहीन कर रहे है। हम मोदी की इस तरह की बातों की कड़ी भर्त्सना करते है और अवाम को सावधान करते है कि जनता मोदी के बहकावें में नही आए।

तीसरी बार मोदी को नही बनने देंगे पीएम-

ओवैसी ने कहा कि हम मोदी को तीसरी बार फिर से प्रधानमंत्री नही बनने देने की हर मुमकिन कोशिश करेंगे और इंशा अल्लाह हम इसमें कामयाब भी होंगे।          

चार विधायकों को तोड़ने का लालू-तेजस्वी से चुकता करेंगे हिसाब

ओवैसी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के परिवारवाद पर हमला बोलते हुए अपनी पार्टी के चार विधायकों को आरजेडी में शामिल करा लेने का बदला लेने का भी ऐलान किया। कहा कि लालू और तेजस्वी कान खोलकर सुन लो औवैसी तुमसे बदला लेने बिहार आया है। लोकसभा चुनाव में तुम दोनों बाप-बेटे से पाई-पाई का हिसाब और कर्जा चुकता करने आया हूं। चार विधायकों को आरजेडी के पाले में करने का तुम्हारा कर्जा सूद समेत चुकाऊंगा, तुम्हे कहीं का नही रहने दूंगा।  

लालू को मुसलमानों से नफरत

कहा कि लालू मुसलमानों से नफरत करते है। इसी वजह से किशनगंज में मतदान के दिन लालू ने वीडियो बनाकर जारी किया और कहा कि हमारा उम्मीदवार अख्तरुल इमान वोटकटवा है। अरे तुमको अपनी औकात पता चल जाएंगी क्योकि किशनगंज में हमारा उम्मीदवार जीत चुका है।    

लालू की बपौती नही मुसलमान, हमारे सारे कैंडिडेट्स जीतेंगे

कहा कि अब तुम मुसलमानों को अपनी पार्टी की बपौती समझना भूल जाओ, इस बार तुम्हे पता चल जाएंगा कि मुसलमान तुम्हारी मिल्कियत नही है। मुसलमान मजलिस पार्टी के साथ है। ओवैसी के साथ है। ओवैसी के कैंडिडेट्स के साथ है। जिन सीटों पर हमारे कैंडिडेट्स है, वे जितेंगे और तुम्हारे हारेंगे।

लालू से बड़ा परिवारवादी हिंदुस्तां की सरजमीं पर कोई नहीं

ओवैसी ने कहा कि लालू से बड़ा और घोर परिवारवादी हिंदुस्तां की सरजमीं पर कही नही है। तुम्हारी दिली ख्वाहिश है कि तुम्हारे सारे बेटे-बेटियां और दामाद तक लगातार एमपी-एमएलए बनते रहे पर ओवैसी अब ऐसा नही होने देगा। तुम्हारे दिन लदने वाले है। अब हमारे दिन आने वाले है।

बिहार में विधानसभा चुनाव में भी उतारेंगे उम्मीदवार

कहा कि हम अगले साल बिहार में विधानसभा का चुनाव भी पूरी मजबूती के साथ लड़ेंगे और इंशा अल्लाह हमे  कामयाबी भी मिलेगी। हम यह साबित कर देंगे कि बिहार में मुसलमान भी प्रधानमंत्री बन सकता है। इसलिए अवाम से गुजारिश है कि आप काराकाट से हमारी पार्टी की कैंडिडेट बहन प्रियंका चौधरी, बक्सर से हमारे उम्मीदवार ददन पहलवान समेत मजलिस पार्टी के सभी उम्मीदवारों को कामयाब बनाएं।

आपके आशीर्वाद से कामयाब होकर हमारे उम्मीदवार लोकसभा में अकलियतों, मजलूमों, दलितों, महादलितों, पिछड़ो, अतिपिछड़ो और सभी तबके के लोगों की आवाज को बुलंद करेंगे। चुनावी सभा को ओवैसी की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किशनगंज से प्रत्याशी व विधायक अख्तरुल इमान, यूथ एआईएम आईएम के प्रदेश अध्यक्ष आदिल हसन, बक्सर से प्रत्याशी व पूर्व विधायक ददन पहलवान, काराकाट की कैंडिडेट प्रियंका चौधरी एवं सामाजिक कार्यकर्ता गांधी चौधरी आदि ने भी संबोधित किया।

अमझरशरीफ में सैयदना कादरी बगदादी के मजार पर चादपोशी व जेयारत कर ओवैसी ने की बिहार में अंतिम चरण के चुनावी अभियान की शुरुआत

इसके पूर्व ओवैसी ने बिहार में सातवें और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत औरंगाबाद के हसपुरा प्रखंड के अमझरशरीफ स्थित सैयदना कादरी बगदादी के मजार पर चादपोशी और जेयारत कर की।  इस दौरान ओवैसी को देखने के लिए हजारों मुसलमानों की भीड़ उमड़ी। जेयारत के बाद ओवैसी काराकाट के नासरीगंज में अपनी पार्टी की कैंडिडेट के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए रवाना हुए।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)