बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान BJP की सभा में शाहनवाज हुसैन पर TMC के गुंडों ने फेंके पत्थर

कोलकात्ता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन (Saidya Shahnawaz Hussain) पर मंगलवार को तृणमुल कांग्रेस के समर्थक गुंडों ने हावड़ा में सभा के दौरान पत्थर फेंके। हुसैन मंगलवार को हावड़ा उत्तर विधानसभा क्षेत्र के मुजफ्फर चौक पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार उमेश राय के समर्थन में विशाल सभा को संबोधित कर रहे थे जिस दौरान यह घटना घटी।

हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं पहुंची है। हमले के बाद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमारी सभा में उमड़ रही भीड़ से टीएमसी घबरा गई है। मुजफ्फर चौक सभा को संबोधित करने के दौरान ही टीएमसी के गुंडों ने पत्थरबाजी की और हमारी सभा को बिगाड़ने की कोशिश की। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता टीएमसी के गुंडों से डरने वाले नहीं हैं।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम जब कश्मीर में आतंकियों से नहीं डरे और दर्जनों सभाएं की तो टीएमसी के गुंडों से क्या डरेंगे। लेकिन यह घटना शर्मनाक है। टीएमसी के गुंडों द्वारा पत्थरबाजी के बावजूद मैं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सुरक्षित हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया और गोलाबारी थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है।

उन्होंने बताया कि शिकायत दर्ज कराने के दौरान मैं भी थाने में मौजूद था। बड़ा सवाल ये है कि मेरी सभा में सुरक्षा का बंदोबस्त पुलिस ने क्यों नहीं किया? जबकि मैं Y प्लस सीआरपीएफ कवर हूं। थाने में जब हमने यह सवाल पूछा कि Y प्लस सीआरपीएफ कवर के बावजूद सुरक्षा इंतजाम क्यों नहीं था, तो पश्चिम बंगाल की पुलिस कोई जवाब नहीं दे पाई।