गोह से तीन किशोर एक साथ लापता, परिजन बेचैन, जता रहे अनहोनी की आशंका, जांच में जुटी पुलिस 

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह प्रखंड के अजान गांव से एक साथ तीन बच्चों के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। बच्चों के गायब होने से परिजन सदमे में है। अनहोनी की आशंका से इलाके में सनसनी फैल गई है।

लापता तीनों किशोरो में अजान गांव निवासी मुनीम साव का 12 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार, इसी गांव के स्व. राजेन्द्र ठाकुर का 10 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार उर्फ शिवगुरू और कईल प्रजापति का 8 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार शामिल है।

एक साथ बाजार करने गए थे तीनों किशोर-

बताया जा रहा है कि तीनों किशोर शनिवार को दोपहर में एक साथ बाजार करने गोह गए थे। बाजार जाने के बाद तीनों देर रात तक वापस नहीं लौटे। इसके बाद परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। उनके दोस्तों से पूछताछ की लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया।

तीनों किशोरों के परिजनों ने अपने रिश्तेदारों के घर भी फोन कर पता लगाने की कोशिश की, लेकिन रिश्तेदारों से भी कोई जवाब नहीं मिला। ऐसे में परिजनों को अनहोनी की आशंका सता रही है। परिजन बच्चों का अपहरण किये जाने की आशंका जता रहे है। 

पुलिस में की गई शिकायत-

मामले को लेकर परिजनो ने गोह थाना में लिखित आवेदन देकर पुलिस से किशोरों काे ढूंढने की गुहार लगाई है। इस बारे में पूछे जाने पर गोह थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि लापता बच्चों के परिजनों द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है। पुलिस बच्चों के पास मौजूद मोबाइल नंबर से उनका लोकेशन पता लगा रही है। लोकेशन ट्रैप करने की काेशिश की जा रही है। लोकेशन ट्रैप होते ही बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।