औरंगाबाद में 97 किलो डोडा पुंज चूर्ण के साथ एक महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद पुलिस ने नशे के तीन सौदगरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 97 किलो डोडा पुंज चूर्ण बरामद किया है। बताया जाता है कि अनुमंडल पदाधिकारी विजयंत मुंबइया फिल्मी स्टाइल में नशा के कारोबार से जुड़े न सिर्फ कारोबारियों को दबोचा है बल्कि इस धंधे में शामिल एक महिला समेत तीन तस्करों (Three Arrested) को नशा परोसने से पहले गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए कारोबारी में पलामू जिले के पिपरा टांड़ थाना क्षेत्र के गरगांव निवासी मनौवर मियां, लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र के हसातु गांव निवासी जगरनाथ भुइयां और इसी गांव की सुगनी कुमारी शामिल है। तीनों कारोबारी सरगांव से डोडा पुंज चूर्ण लेकर चले थे और जैसे ही औरंगाबाद रामाबांध के रमेश सिंह चंद्रवंशी होटल पहुंचे इसकी सूचना अनुमंडल पदाधिकारी को लग गई और उन्होंने थाने की पुलिस के साथ तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

एसडीएम ने बताया कि कारोबारी झारखंड के सरगांव से डोडा पुंज चूर्ण लेकर दिल्ली के लिए चले थे। जैसे ही औरंगाबाद में रामाबांध के रमेश सिंह चंद्रवंशी होटल पर खाना खाने के लिए रुके। इसी क्रम में किसी ने हमें इसकी सूचना दे दी। जिसके बाद त्वरित फोन कर एसडीपीओ को जानकारी दी। फिर संयुक्त छापेमारी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए कारोबारियों ने बताया कि यह माल उन्हे सरगांव निवासी एजाज मियां से प्राप्त हुआ था। बरामद कुल मात्रा 97.145 किलो है। फिलहाल पकड़े गए कारोबारियों से पूछताछ की जा रही है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)