सड़क हादसे में एक ही दिन तीन लोगों की मौत, तीन घायल

मदनपुर (औरंगाबाद) (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। मदनपुर थाना क्षेत्र के बाईक की अलग अलग दुर्घटनाओं में एक ही दिन तीन लोगो की मौत हो गयी जबकि तीन लोग घायल हो गये। मौत से मुहुआवां और शिवगंज में शोक की लहर है। परिजनों का रो रो कर हाल बुरा है। मृतक की पत्नी और बच्चें बेसहारा हो गये हैं। मृतक परिजनो का तिहाडी कर भरन पोषण करते थे। मदनपुर थाना के महुआवां निवासी मनोज कुमार राम और इसी गांव के राजकुमार चौहान उक्त दोनों की मौत बाईक हादसे में गुरुवार के अहले सुबह रफीगंज थाना क्षेत्र में हो गयी थी जबकि गुरुवार को देर शाम शिवगंज निवासी सुखदेव प्रजापति को एन एच दो पर बसतपुर मोड़ के पास बाईक की धक्के से गंभीर घायल होने पर इलाज के दौरान मौत हो गयी थी।

मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

मृतक सुखदेव प्रजापति शिवगंज से बसतपुर किसी काम से बस से आए थे और रोड को पार कर रहे थे कि एक बाईक से धक्का लग गया। उन्हें इलाज के लिए पीएचसी मदनपुर लाया गया जहां डाक्टर द्वारा इलाज किए जाने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया था जहां डाॅक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। महुआवां निवासी मनोज कुमार राम और राजकुमार चौहान दोनों बाईक से रफीगंज के देवहरा ईंट भट्ठा पर से मजदूरी कर मकरसंक्रांति मनाने के लिए अपने घर महुआवां आ रहे थे कि एक पीक अप गाडी में जा टक्कराए। जिन्हें घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी।

मृतक मनोज कुमार राम की विधवा पत्नी मिनता देवी और इसके दो बच्चें बेसहारा हो गये।मजदुरी तिहाडी से परिवरिश होता था।अब तो बच्चों सर से पिता की साया भी छुट गया।वहीं मृतक राजकुमार चौहान की विधवा पत्नी रिता देवी के चार लड़कियां और एक लड़का है।इन बेसहारों का अब कौन सहारा बनेगा।इधर महुआवां पंचायत के मुखिया राजेश कुमार और सरपंच उमेश रविदास ने सरकार से मांग की है कि हादसे में मरें परिजनों को आपदा राहत कोष से चार चार लाख रुपये मुआबजा दिया जाए।

इधर बाईक चालक और उस पर सवार तीन लोग घायल हो गये थे।घायलों का इलाज पीएचसी में किया गया। डाॅक्टर द्वारा गंभीरता को देखते हुए सदर अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।घायलों में दाउदनगर के तरारी निवासी स्वर्गीय कमलेश चौधरी के पुत्र मनोज कुमार,बहाव विगहा निवासी सुभाष चौधरी के पुत्र सुनिल कुमार तथा शमशेरनगर निवासी राहुल कुमार शामिल हैं। वे लोग बाईक से औरंगाबाद की ओर से मदनपुर की ओर आ रहे थे।