औरंगाबाद के युवक समेत तीन की पलामू में हुए सड़क हादसें में मौत, परिजनों में मचा हाहाकार 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। कुटुम्बा थाना क्षेत्र के निवासी एक युवक समेत तीन की गुरूवार को सड़क हादसे में मौत हो गई।

यह सड़क दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 औरंगाबाद-डालटेनगंज रोड पर झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र घटी जहां निजी बस द्वारा बाइक में जोरदार टक्कर मार दिये जाने से बाइक पर तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों आपस में रिश्तेदार थे। मृतकों में एक मुकेश पासवान बिहार के औरंगाबाद जिले के कुटुम्बा का निवासी था जबकि अन्य दो मृतक पंकज पासवान और सूरज पासवान छतरपुर थाना क्षेत्र के गुरदी गांव के निवासी थे। बताया जाता है कि  तीनों युवक बाइक से हरिहरगंज से छतरपुर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रहे निजी यात्री बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद बाइक और तीनों युवक कुछ दूर तक घसिटते चले गए। दुर्घटना में पंकज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुकेश और सूरज ने इलाज के दौरान हरिहरगंज के उप स्वास्थ्य केंद्र में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद स्थानीय लोगो ने एनएच-198 को जाम करने का प्रयास किया लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस के समझाने बुझाने और मुआवजा दिलाने के लिए पहल करने का आश्वासन दिये जाने के बाद लोगों ने जाम नही किया। हादसे  के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।स्थानीय पुलिस ने दुर्घटना कारित करनेवाले निजी बस को जब्त करने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मृतकों के शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेजा है।