भारी मात्रा में देशी-विदेशी शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

डेहरी(रोहतास)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। डेहरी नगर थाना क्षेत्र में न्यू एरिया जोड़ा मंदिर के पास गुप्त स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर भारी मात्रा में देशी-विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस को देख भाग रहे तीनों शराब धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जाता है कि शहर के बारह पत्थर, न्यू एरिया व स्टेशन रोड बड़ा शराब कारोबार के रूप में चर्चित है तथा लगातार कार्रवाई में शराब जब्ती के साथ शराब धंधेबाजो की गिरफ्तारी में पुलिस को सफलता मिलती रहती है। मंगलवार को दोपहर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि न्यू एरिया जोड़ा मंदिर वार्ड संख्या-25 में एक मकान में देशी-विदेशी शराब रखा हुआ है।

प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह ने सादे लिबास में निजी वाहन से न्यू एरिया व जोड़ा मंदिर के जिस मकान में शराब रखा था, उसे चारों ओर से घेर लिया और घर में रखें 8 पीएम ब्रांड का 109 पीस, 5 ब्रांड का 37, पीसीबी ब्रांड का 127 पीस तथा किंगफिशर ब्रांड के बियर का बोतल बरामद किया। गिरफ्तार शराब धंधेबाज न्यू एरिया निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू, मनोज कुमार, विकास कुमार उर्फ लल्लू को जेल भेज दिया गया है।