कपड़ा व्यवसायी हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त पिस्टल व 9 जिंदा कारतूस बरामद

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के उपहारा थाना के महद्दीपुर में कपड़ा व्यवसायी सकलेश यादव हत्याकांड के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

https://liveindianews18.in/aurangabad-won-the-state-level-best-electoral-practices-award-for-better-management-in-the-election/

थानाध्यक्ष रामराज सिंह ने बताया कि इस मामले में 31 दिसंबर 2020 को भादवि की धारा 302, 34 एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत कांड संख्या-88/20 दर्ज किया गया था। इस मामले में पहले 17 जनवरी को मुन्ना शर्मा को टिकारी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद 19 जनवरी को नीरज कुमार को नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के बरई विगहा गांव से गिरफ्तार किया गया। फिर 20 जनवरी को गोलू कुमार को डोभी बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर महद्दीपुर गांव में नीरज शर्मा के भाई पंकज शर्मा के पास से पुलिस ने व्यवसायी की हत्या में प्रयोग किए गए पिस्टल व 9 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। इस मामले में उपहारा थाना कांड संख्या 3/21 दर्ज करते हुए पंकज शर्मा को भी आरोपी बनाया गया है। कांड में शामिल मुख्य आरोपी गोलू कुमार ने हत्या की बात कबूल की है और तीन राउंड फायरिंग कर हत्या करने के बाद पंकज शर्मा के घर हथियार छुपाने की बात भी कही है। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।