घर के बाहर रखा ट्रैक्टर ले गए चोर

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद प्रखंड में फेसर थाना क्षेत्र के सोहरईया बिगहा गांव में शनिवार की रात बलि कुमार के घर के बाहर खड़े महिंद्रा ट्रैक्टर को चोर उड़ा ले गए। घटना के बाद से लोग सकते में हैं कि घर के बाहर से ट्रैक्टर जैसी भारी भरकम चीज की भी चोरी हो सकती है तो फिर कौन सी चीज सुरक्षित है।

स्थानीय लोगो ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस हमेशा पूरी रात गष्ती का दावा करती हैं। फिर भी फेसर थाना क्षेत्र में चोरी की घटना हमेशा होती है। कभी मोटर पम्प, तो कभी ऑटो की चोरी, वह भी फेसर थाना से महज एक किलोमीटर की दूरी पर हमेषा चोरी हो रही है। ट्रैक्टर मालिक बलि कुमार ने बताया कि मेरे पिता रामचंद्र यादव ट्रैक्टर के पास बने एक कमरे में सोते है।

चोरो ने उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर चोरी की। चोर घर की सिकड़ी लगाकर ट्रैक्टर और ट्रॉली चुरा कर चले गये। ट्रैक्टर इसी बार जनवरी महीना में लिए थे। ट्रैक्टर और ट्रॉली मिलाकर लगभग नौ लाख की संपति चोरी हुई है। घटना के बाद मेरे पिता किसी तरह दरवाजा से बाहर निकले और दिल मोहम्मदगंज आकर हम लोगो को चोरी की जानकारी दी। इसके बाद काफी खोजबीन की और फेसर थाना को सूचना दी।