दीवार तोड़कर घर में घुसे चोर, डेढ़ लाख नगदी सहित लाखों का जेवर किया पार

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह प्रखंड मुख्यालय के विनोबा नगर गांव के एक घर की दीवार तोड़ कर चोर घर के अंदर घुस गए और नगदी समेत लाखों के जेवर चोरी कर कर ले गए।

मामले में गृहस्वामी ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।थाना में दिए आवेदन में गृहस्वामी धनजंय कुमार गुप्ता ने कहा है कि रविवार की रात लगभग साढ़े 8 बजे अपनी पत्नी निर्मला देवी, पुत्री तन्या कुमारी, अन्या कुमारी एवं पुत्र तन्मय कुमार के साथ घर मे ताला बंद कर दिया और गोह बाजार में एक शादी समारोह में शिरकत करने चले गए। जब साढ़े 10 बजे रात को अपने घर वापस आए और कमरा का ताला खोलकर घर मे प्रवेश किया तो जेवरात रखा हुआ बक्सा का ताला टूटा देखा। अनहोनी की आशंका पर जब आगे बढ़ा तो देखा कि घर के पीछे का दीवार टूटा हुआ है। जब बक्सा चेक किया तो जेवरात व नकद 40 हजार रुपये सभी गायब थे।

पीड़ित धनंजय कुमार गुप्ता का कहना है कि चोरों ने उनके जीवन भर की कमाई से खरीदा गया आभूषण और नगद 40 हजार रुपये पार कर दिए हैं। वही विनोबा नगर के लोगो ने कहा कि पुलिस गश्ती नही होने से लगातार इस तरह की घटना होती है। विनोबा नगर निवासी सहजानंद कुमार एवं गोपाल साव ने बताया कि दो तीन माह में तीन चोरी की घटना हुई लेकिन पुलिस ने अबतक एक भी चोर का पता लगाने में कामयाब नही हुई है। ग्रामीणों ने कहा कि हमलोग के घर के चारो तरफ ताड़ी की दुकान है जिसमे शराब भी बिकता है लेकिन पुलिस इन ताड़ी दुकानों को आज तक बंद नही करा सकी।पीड़ित परिवार ने कहा कि पुलिस को सूचना देने के बाद अबतक कुछ पता नही चल सका है। इस संबंध में थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि पीड़ित से आवेदन मिला हैं। जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।