चोरों ने औरंगाबाद शहर के पॉश इलाके में आईडीबीआई बैंक के पास दिनदहाड़े बाइक की डिक्की तोड़कर साढ़े चार लाख उड़ाएं, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गतिविधियां

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद शहर के पॉश इलाके के महाराजगंज रोड में एक पेट्रोल पंप के पास आइडीबीआई बैंक के सामने गुरूवार को लूटेरो ने दिनदहाड़े बाइक की  डिक्की को तोड़कर साढ़े चार लाख की रकम उड़ा ली और मौके से आसानी से फरार हो गए।

लूटेरो की गतिविधियां बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बताया जाता है कि ओबरा थाना क्षेत्र के अरंडा गांव निवासी अमित कुमार ने अपने ममेरे भाई विकास कुमार को निकासी करने के लिए आईडीबीआई बैंक का साढ़े चार लाख रुपए का चेक दिया था। चेक से रकम की निकासी करने के बाद विकास रूपयों को बाइक की डिक्की में रखकर पास में ही राइस मिल का सामान खरीदने लगा।

खरीद के बाद वह पैसा लेकर ओबरा जाने वाला ही था तभी उच्चको ने बाइक की डिक्की को  तोड़ डाला और रकम लेकर फरार हो गए।  घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ गौतम शरण ओमी सदल बल बैंक पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज की जांच की। पुलिस पीड़ित अमित एवं विकास से भी पूरे मामले की जानकारी ले रही है। एसडीपीओ ने कहा कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।