स्नातक के सीटों में वृद्धि नहीं होने पर होगा आंदोलन : आशिका

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। शहर के सच्चिदानंद सिन्हा काॅलेज छात्रसंघ की अध्यक्ष आशिका सिंह ने मगध विश्वविद्यालय प्रशासन को स्नातक की सीटों में बढ़ोतरी नही होने पर आंदोलन की धमकी दी है।

https://liveindianews18.in/disturbances-continue-in-the-tap-water-scheme-despite-the-chiefs-and-ward-members-being-drawn/

आशिका ने आरोप लगाया कि विश्वविद्यालय प्रशासन का छात्र-छात्राओं के प्रति असंवेदनशील नजरिया और असंवेदनशील कार्य मुझे बार-बार आंदोलन करने पर मजबूर कर रहा है। कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन कई बार विनती और आग्रह करने के बावजूद स्नातक की सीटों में बढ़ोतरी के सवाल पर केवल दिलासा ही दे रहा है। विश्वविद्यालय प्रशासन के गैर जिम्मेदार रवैये के कारण हजारों छात्र स्नातक में नामांकन से वंचित होकर दर दर भटकने पर मजबूर हैं। अगर जल्द से जल्द सीटें नहीं बढ़ाई जाती है और छात्र-छात्राओं को इसी तरह परेशानियां झेलनी पड़ी तो वह विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

कहा कि औरंगाबाद के छात्र-छात्राओं ने मुझ पर भरोसा कर बड़ी उम्मीद के साथ मुझे छात्र संघ का अध्यक्ष बनाया था ताकि मैं छात्र छात्राओं की समस्याओं को समाप्त कर सकूं। मैं निरंतर इसके लिए प्रयासरत भी हूं। अगर विश्वविद्यालय या महाविद्यालय प्रशासन छात्र-छात्राओं की शिक्षा ग्रहण करने में किसी तरह की समस्या उत्पन्न करता है, तो यह मेरे बर्दाश्त के बाहर है। वर्तमान समय में मुझे भरोसा है कि जल्द से जल्द सीट बढ़ेगी अन्यथा सभी छात्र छात्राओं के साथ वह आंदोलन के लिए पूरी तरह से तैयार है।