ज्वेलरी शॉप से नगदी समेत लाखों के जेवरात की चोरी

गोह थाना के ठीक सामने से हुई चोरी

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह थाना मुख्यालय के ठीक सामने दुर्गा मार्केट में स्थित ज्वेलरी शॉप में शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलर्स शॉप में पीछे के रास्ते से दुकान का शटर काट कर दो लाख नगदी समेत दस लाख रुपए के जेवरात की चोरी कर ली। इससे व्यवसायियों में हड़कंप मच गया।

शनिवार की सुबह दुकानदार जब दुकान खोलकर अंदर पहुंचा तो देखा कि दुकान के अंदर जेवर रखने वाला छोटा-छोटा बैग इधर उधर बिखरा पड़ा है। इसके बाद दुकानदार के पैर तले जमीन खिसकने लगी। दुकानदार विनोद प्रसाद ने बताया कि दुकान के पीछे के हिस्से से चोरों ने प्रवेश कर नगदी समेत सारे जेवरात की चोरी कर ली। चोरों के द्वारा जेवर से भरी तिजोरी को तोड़ कर दुकान में सजाकर रखे गये सारे जेवरात व गल्ला की चोरी कर ली।

चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों व व्यवसायियों की भीड़ जमा हो गयी। व्यवसायियों में पुलिस के प्रति आक्रोश देखा गया। घटना की जानकारी मिलते ही गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद पुलिस बल के साथ दुकान पर पहुंचे। मामले की छानबीन की। थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में हर एक बिंदु पर बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।