देवकुंड में ज्वेलर्स को झांसा देकर चार लाख के गहने उड़ा ले गया चोर, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के देवकुंड थाना मुख्यालय स्थित एक आभूषण दुकान में आभूषण खरीदने के नाम पर एक चोर ने चार लाख से अधिक के जेवर दुकान से गायब कर दिये। आरोपी चोर का कारनामा सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गया है। घटना बीते मंगलवार को धनतेरस की है। इस संबंध में दुकान मालिक अनिल कुमार सोनी ने सीसीटीवी फुटेज के साथ देवकुंड थाना में लिखित शिकायत की है। पुलिस ने मामले की अनुसंधान में जुट गई है।

कस्टमर बनकर आया था दुकान-

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम लगभग साढ़े पांच बजे एक आदमी देवकुंड स्थित अनिल जेवर  दुकान में चैन व मंगलसूत्र लेने के बहाने दुकान में आया और देखने के दौरान ही एक पैकेट सोने के मंगलसूत्र जिसमे 12 मंगलसूत्र व 2 पीस चैन था जिसकी कीमत चार लाख रुपये से अधिक की जेवर चुरा लिया और दुकानदार को पांच सौ रुपये थमाते हुए कहा कि इस चैन को बाहर ही रखिये मैं अपनी बहन को बुलाकर लाता हूं, वह जो पसंद करेंगी वही खरीदेगे और झटके से बाहर चला गया।

दुकानदार घंटों उसके आने का इंतजार करता रहा जब वह नहीं आया तो 9:00 बजे रात में दुकान बंद कर चला गया। इस दौरान दुकानदार को चोरी का अहसास नहीं हुआ पर दूसरे दिन जब जेवर का मिलान किया तो उसे करीब चार लाख से अधिक के जेवर गायब होने का पता चला। इसके बाद दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उस व्यक्ति(चोर) की करतूत सामने आयी। मामले में पीड़ित दुकानदार ने देवकुंड थाना में लिखित शिकायत की है।थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित दुकानदार अनिल कुमार के द्वारा लिखित शिकायत की गई है। मामले का अनुसंधान किया जा रहा है।