युवक ने पत्थर से कुच-कुचकर किया था मरणासन्न, तड़प तड़प कर अस्पताल में वृद्धा ने तोड़ा दम  

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद में बेरहमी की शिकार एक वृद्धा के तड़प-तड़प कर मर जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

मामला औरंगाबाद के कुटुम्बा प्रखंड के डुमरी पंचायत में अम्बा थाना के जौड़ा गांव का है। मृतका शनिचरी देवी(80वर्ष) इसी गांव की निवासी थी। बताया जाता है कि वृद्धा ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर गांव के ही बघार में लल्लू अहरा के पास चंडी स्थान पर खेतीबाड़ी फैला रखी थी। खेतीबाड़ी से ही उसके पूरे परिवार का गुज़ारा चलता था। तीन फरवरी को शाम में वृद्धा खेत की तरफ गई थी। खेत पर जाकर वह खेत के चारों ओर जाल बांध रही थी। इसी दौरान जौड़ा गांव के ही प्रमोद यादव उर्फ बौद्ध यादव का बेटा विकास यादव वहां आया। वह वृद्घा के साथ बिना वजह बहस करने लगा। बहस करते हुए आवेश में आ गये युवक ने गुस्से में बगल में पड़े बड़े पत्थर को उठाकर वृद्धा के सिर पर दे मारा। साथ ही वृद्धा पर लात घुसो की बरसात कर उन्हे मरणासन्न हालत में छोड़कर मौके से भाग निकला।

इसकी सूचना मिलने पर खेत पर पहुंचे  परिजनों ने वृद्धा को आनन फानन में इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल गया रेफर कर दिया। रेफर किये जाने के बाद से वृद्धा वही भर्ती थी और उसका इलाज चल रहा था। इसी दौरान वृद्धा ने गुरुवार को तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। मौत के बाद परिजन वृद्धा के शव को लेकर आज दोपहर गांव पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची अम्बा थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया। पोस्टमाॅर्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके घर में मातम पसरा है। इस मामले में अम्बा थानाध्यक्ष रमेश प्रसाद ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।