जूस नही पिलाने पर युवक ने सरकारी चिकित्सक को जमकर पीटा, सदर अस्पताल में हुआ घायल डॉक्टर का इलाज

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. आलोक राजन को मंगलवार को एक युवक द्वारा जूस के पैसे देने का आग्रह ठुकराना महंगा पड़ गया। डॉक्टर ने इस आग्रह पर जैसे ही कहा कि उनके पास पैसे नही है। यह सुनते ही युवक आगबबूला हो उठा और उसने आव न देखा ताव और पास पड़े फट्टे को उठाया और दे दनादन डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई कर दी।

पिटाई से बचने के लिए चिकित्सक भागने लगे। इसके बावजूद युवक नही माना और उसने डॉक्टर को खदेड़ कर भी पीटा। इस दौरान चिकित्सक जमीन पर भी गिर गये। युवक ने डॉक्टर को जमीन पर गिरने के बाद भी तबतक पीटा जबतक उसका पीटने से मन नही भर गया। पिटाई से चिकित्सक डॉ. आलोक राजन गंभीर रूप से घायल हो गये है और उन्हे अंदरूनी चोटे आई है। घायल चिकित्सक का सदर अस्पताल में इलाज किया गया है। चिकित्सक के शरीर पर कई जगहों पर जख्म के निशान उभरे साफ दिख रहे है। इलाज कराकर अपने आवास पर आने के बाद चिकित्सक ने बताया कि मंगलवार को दोपहर बाद वें शहर के रमेश चौक के पास स्टेट बैंक की शाखा के नीचे परिषद बाजार में सुख सागर जूस दुकान पर जूस पीने गए थे। इसी दौरान एक युवक आया और उसने दुकानदार को तीन गिलास जूस बनाने का ऑर्डर देते हुए पैसा उन्हे देने को कहा।

उन्होने जब पैसे देने से इनकार किया तो युवक उनके साथ तू तू मैं मैं करने लगा। इस दौरान युवक गुस्सें में आकर बीच सड़क पर ही उन्हे दौड़ा-दौड़ा कर फट्टे से पीटने लगा। वहां खड़े लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे लेकिन किसी ने भी उन्हे बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई। किसी तरह वह जान बचाकर भागे और सदर अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया। डॉक्टर के साथ हुई मारपीट की इस घटना से चिकित्सकों में आक्रोश व्याप्त है। हालांकि इस मामले में पीड़ित चिकित्सक ने अभी पुलिस के पास कोई शिकायत नही दर्ज कराई है। पूछे जाने पर नगर थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी डॉक्टर द्वारा थाना में अभी मारपीट की कोई शिकायत नही की गई है।