महिला की सिरकटी लाश की हुई शिनाख्त, दहेज की मांग पूरी नही होने पर पति ने ही कर दी हत्या

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। कुटुम्बा थाना क्षेत्र में के सूही मोड़ के पास से रविवार को बरामद महिला की सिरकटी लाष की शिनाख्त देर शाम हो गई है। शव की शिनाख्त देव थाना के इसरौर गांव निवासी निवासी कमेन्द्र सिंह की पत्नी पार्वती देवी के रुप में हुई है।

इधर शव को लेकर पोस्टमार्टम कराने कुटुम्बा पुलिस औरंगाबाद सदर अस्पताल आई। उधर किसी तरह जानकारी मिलने पर मृतका के मायके वाले भी सदर अस्पताल आ पहुंचे। जब वे सदर अस्पताल पहुंचे तो शव को देखते ही पहचान लिया। ओबरा थाना क्षेत्र के चपरा गांव से आये मायके वालो ने आरोप लगाया कि दहेज के लिए विवाहिता की हत्या कर शव को कुटुम्बा थाना क्षेत्र में के सूही मोड़ के पास फेंका गया है। शव को देखने से पता चलता है कि बड़े ही नृशंस तरीके से हत्या की गयी है। मृतका के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के कई निशान पाये गए हैं।

मायके वालों ने बताया कि पार्वती की शादी देव थाना क्षेत्र के इसरौर गांव के निवासी कमेन्द्र सिंह के साथ 2017 में हुई थी। शादी के बाद से ही गाडी तथा पैसों की मांग को लेकर विवाहिता को अक्सर प्रताड़ित किया जाता रहा। शनिवार को खुद कमेन्द्र पत्नी को बाइक से लेकर औरंगाबाद घूमने निकला। वापस वह अकेले लौटा। फोन कर अपनी पत्नी के कहीं भाग जाने की मायके वालों को सूचना दी। सूचना पाकर वें इसरौर पहुंचे। छानबीन करनी शुरू ही की थी कि इसी बीच कुटुम्बा थाना क्षेत्र के सूही मोड़ के पास महिला का शव बरामद होने की खबर मिली। इसके बाद जब वे सदर अस्पताल पहुंचे तो शव को देखते ही पहचान लिया। अब पुलिस मृतका के पति को खोज रही है।