शहरवासियों ने विधायक के सामने खोली नप के साफ-सफाई के दावें की पोल

डेहरी(रोहतास)(पुष्पा)। डेहरी के विधायक फतेह बहादुर सिंह के नगर भ्रमण के दौरान शहरवासियों ने डेहरी-डालमियानगर नगर परिषद के वार्डों में साफ-सफाई कराने के दावें की पोल खोलकर रख दी।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले नप बोर्ड की बैठक हुई थी जिसमें स्थानीय विधायक फतेह बहादुर सिंह, मुख्य पार्षद, सभी वार्ड पार्षद और कार्यपालक पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक में बताया गया था कि सभी वार्ड पार्षदों द्वारा अपने-अपने वार्ड के हर गली में सफाई करवाया जाता है। नाली की सफाई होती है। कचरा का भी उठाव होता है।

वही डेहरी के नागरिकों के आग्रह पर जब विधायक ने जोड़ा मंदिर क्षेत्र का भ्रमण किया तो सारे दावों की पोल खुल गई। लोगो ने विधायक से कहा कि हमारे इलाके में न कभी सफाई होती है। न कचरा का ढंग से उठाव होता है। इस दौरान सड़क पर भी जलजमाव का नजारा दिखा।

लोगो ने कहा कि वार्ड पार्षद द्वारा नप की बैठक में झूठ बोला गया और जनता को धोखे में रखा गया। विधायक ने षिकायतों के निवारण के लिए मौके पर ही नप के कार्यपालक पदाधिकारी को बुलाया और उन्हे जलजमाव वाले स्थानों से जल्द से जल्द पानी की निकासी कराने को कहा।

कार्यपालक पदाधिकारी ने आश्वासन दिया कि 4 महीने के अंदर जलजमाव की समस्या का पूर्ण निदान कर दिया जाएगा। इस मौके पर षिवपूजन शास्त्री, सत्येंद्र कुशवाहा, डाॅ. जयनाथ वर्मा, प्रकाष पासवान, धर्मदेव सिंह, भगवान सिंह यादव, विद्याधर विद्यार्थी एवं कौषलेंद्र कुमार भी विधायक के साथ मौजूद रहे।