तस्करी का गांजा पकड़कर छोड़ने वाले मदनपुर थानाध्यक्ष को एसपी ने किया सस्पेंड

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले के मदनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार को पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने सस्पेंड कर दिया है।

आरोप है कि मदनपुर थाना में तस्करी का गांजा पकड़ने के बाद उन्होने थाना से ही छोड़ दिया था। एसपी ने यह कार्रवाई एसडीपीओ गौतम शरण ओमी की जांच रिपोर्ट पर की है। एसपी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। निलंबित थानेदार संजय कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। हलांकि पुलिस अधिकारी थानाध्यक्ष के गंभीर आरोप के पूरे मामले का सच बताने को तैयार नहीं है। एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने बताया कि गांजा बरामदगी से जुड़े मामले में शिकायत मिली थी। इसके बाद वरीय अधिकारी के आदेश पर कार्रवाई की गई है।

वहीं एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गलत करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। चाहे पुलिस के ही लोग क्यो न हो।एनएच से पकड़ा गयी थी गांजा की खेप, समझौता कर थानाध्यक्ष ने दिया था छोड़-सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मदनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने हाइवे से गांजा पकड़ा था। साथ ही तस्कर को पकड़कर थाना लाया था लेकिन बाद में तस्कर, थानेदार और वाहन मालिक के बीच मोटी डील के बाद उसे छोड़ दिया गया। मामले में छापेमारी में शामिल अन्य पुलिस कर्मियों को हिस्सा नहीं मिला था। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने ही इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी थी। इसके बाद एसपी ने मामले की जांच करने का निर्देश एसडीपीओ गौतम शरण ओमी को दिया। जांच में मामला सही पाया गया और पुलिस कप्तान ने थानाध्यक्ष संजय कुमार को सस्पेंड कर दिया।