औरंगाबाद सदर अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मी गार्ड नही गुंडे, मरीज को ही बेरहमी से पीटा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के सबसे बड़े हॉस्पिटल यानी सदर अस्पताल में सुरक्षा में तैनात गार्ड गुंडे है। इनकी गुंडई की शिकायत आए दिन आती रहती है। शिकायत का प्रमाण नही मिलने के कारण ये अबतक कार्रवाई से बचते रहे है। ऐसी ही शिकायतों के बीच यह पहला मौका आया है, जब सदर अस्पताल के गार्डों की गुंडई कैमरे में कैद हो गयी है।        

गार्ड द्वारा युवक की पिटाई कैमरे में कैद-

तस्वीरों में साफ देख सकते है कि एक गार्ड की गुंडई से सदर अस्पताल रणभूमि में तब्दील हो गया है। गार्ड एक मरीज को बेरहमी से पीट रहा है। दरअसल यह तस्वीर सदर अस्पताल के नशा मुक्ति केंद्र कैंपस की है।         

        

हड्डी के डॉक्टर से इलाज कराने आया था युवक

कैंपस में पटना से आए हड्डी के प्रख्यात चिकित्सक डॉ. उदय प्रकाश मरीजों को देख रहे थे। चूंकि डॉ. प्रकाश हड्डी का सफल इलाज करने के कारण यहां काफी लोकप्रिय है।वें सप्ताह में मात्र दो दिन ही सदर अस्पताल आते है। इस कारण वें जब भी यहां आते है, तब उनसे इलाज कराने के लिए मरीजों की भारी भीड़ जमा हो जाती है। ज्यादा भीड़ होने के कारण अफरा तफरी का भी माहौल बन जाता है। इसके बावजूद डॉ. प्रकाश मरीजों को पूरी तन्मयता से देखा करते है।मौके पर इलाज कराने आए मरीज लाइन में लगे थे। इसी दौरान एक युवक से मौके पर तैनात गार्ड उलझ पड़ा। वह उससे तू-तू मैं-मैं करने लगा। इसके बाद गार्ड अचानक से बेहद गुस्से में आ गया। उसने आव देखा न ताव उस युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी।   

     
गार्ड के धक्के से महिला भी गिरकर हुई चोटिल-

इस दौरान लाइन में लगी एक महिला भी गार्ड के धक्के से गिर कर चोटिल हो गई। गार्ड के हाथों पीट जाने वाले युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने गार्ड का विरोध किया। उसने यह कहा कि हमलोग भी कई घंटों से लाइन में लगे है और आप पैसे लेकर अन्य मरीजों को ले जाकर डॉक्टर से दिखवा रहे है। इसी बात पर गार्ड को गुस्सा आया और उसने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी।  


सिविल सर्जन से शिकायत-

पीड़ित ने इसकी शिकायत सिविल सर्जन सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी से की है। वही सिविल सर्जन ने कहा है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।