ग्रामीण चिकित्सक ने जमीन खरीद में किया फर्जीबाड़ा, दस फिट के बदले लिखा ली क्रेता की पूरी जमीन, न्याय के लिए दर-दर भटक रहा पीड़ित मजदूर

बारुण(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बारूण थाना क्षेत्र के खेमदा गांव में एक ग्रामीण चिकित्सक द्वारा फर्जीबाड़ा कर एक असहाय मजदूर की जमीन हड़पने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इसे लेकर पीड़ित जैनुल अंसारी ने पुलिस से गुहार लगाई है।

पीड़ित ने बारूण थाना को दिए आवेदन में कहा है कि खेमदा सदर चौक स्थित अपने मकान में उसने सासाराम के एक ग्रामीण चिकित्सक को एक कमरा भाड़े पर दिया था। बाद में माली हालत खराब होने पर उसने 10 फीट जमीन चिकित्सक से बेच दी। इसी दौरान चिकित्सक नेयाज अहमद ने फर्जीवाड़ा कर पूरी जमीन की रजिस्ट्री अपने नाम करा ली। रजिस्ट्री के कुछ दिन बीत जाने के बाद चिकित्सक अपने पूरे परिवार के साथ लाठी-डंडे से लैस होकर आया और घर खाली करने की धमकी देने लगा। घर खाली करने से मना करने पर चिकित्सक ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

पिटाई के बाद पीड़ित ने पूरे मामले की जानकारी स्थानीय थाना को दी। पुलिस मौके पर भी पहुंची। मामले की छानबीन की छानबीन भी की लेकिन अबतक कार्रवाई नगण्य है। ऐसे में पीड़ित मजदूर न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें ठोकरे खा रहा हैं। इधर पुलिस का कहना है कि छानबीन कर मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएंगी।