रिश्ता हुआ शर्मसार, ससुर ने किया बहु संग मुंह काला करने का प्रयास, मंसूबा पूरा नही होने पर सिर फोड़ा, डीएम के पहल पर प्राथमिकी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। एक कलियुगी ससुर द्वारा बहु के साथ मुंह काला करने के प्रयास का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नही गलत मंसूबा पूरा नही होने पर ससुर ने बहु का सिर भी फोड़ डाला।

मामला ओबरा थाना क्षेत्र का है। पीड़िता का औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति छत्तीसगढ़ में प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। काम के दौरान ही एक मामले में केस होने से वें पिछले एक साल से जेल में है। पीड़िता का आरोप है कि पति के जेल जाने के बाद से ससुर की उस पर हमेशा बुरी निगाह लगी रहती है। शुक्रवार की रात भूलवश अपने कमरे को अंदर से बंद किये बिना अपने दो बच्चों के साथ सो गई। आधी रात को मेरे कमरे को खुला और मुझे नींद में देखकर ससुर मेरे कमरे में घुस आये और मुंह काला करने का प्रयास किया। पुरजोर विरोध करने से वह अपने मंसूबे में सफल नही हो सके और पास ही पड़े डंडे से उन्होने मेरे सिर पर प्रहार कर दिया जिससे मेरा सिर फूट गया।

इस घटना के बाद वह शिकायत करने ओबरा थाना गई लेकिन वहां उसकी एक नही सुनी गयी और उसे डांटकर भगा दिया गया। इसके बाद वह मामले की शिकायत करने एसपी कार्यालय गई लेकिन वहां उनसे मुलाकात नही हो सकी। इसके बाद पीड़िता डीएम सौरभ जोरवाल से मिली और न्याय की गुहार लगाई। डीएम ने संज्ञान लेते हुए आइसीडीएस की डीपीओ अनीषा भारती को पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पहल करने का निर्देश दिया। डीएम के निर्देश के बाद डीपीओ ने अपने कार्यालय के डिप्टी कोर्डिनेटर जय प्रकाश को पीड़िता का इलाज कराने और प्राथमिकी कराने का निर्देश दिया। निर्देश के बाद जय प्रकाश ने पीड़िता को सदर अस्पताल लाकर इलाज के लिए भर्ती कराया और मामले की जानकारी महिला थाना को दी। जानकारी के बाद महिला थानाध्यक्ष ने पहल कर प्राथमिकी दर्ज की। महिला थाना की एएसआई प्रगति कुमारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले में आगे का कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पीड़िता औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज करा रही है। वही ओबरा थानाध्यक्ष पंकज सैनी ने पूछे जाने पर कहा कि इस तरह की शिकायत करने कोई भी महिला मेरे पास नही आई है।