फुटपाथी दुकानदारों की समस्या का होगा समाधान : एमएलसी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। पूर्व केंद्रीय मंत्री व विधान पार्षद डॉ. संजय पासवान ने कहा कि फुटपाथी दुकानदार भाइयों की समस्या का समाधान किया जाएगा। केंद्र सरकार ने फुटपाथी दुकानदारों के लिये पीएम स्वनिधि योजना बनाई है। इसका लाभ अधिक से अधिक हॉकर्स को मिले। डॉ. पासवान ने उक्त बातें औरंगाबाद जिले में आयोजित ऑल इंडिया हॉकर्स फोरम की बैठक में कही।

औरंगाबाद आगमन पर फुटपाथ नेताओं ने संजय पासवान का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। औरंगाबाद फुटपाथ फेरी विक्रेता संघ के जिला अध्यक्ष शशि सिंह, जिला महासचिव दिलीप प्रसाद, राज्य उपाध्यक्ष अनिल सिंह ने संजय पासवान का जोरदार स्वागत किया।

जिला अध्यक्ष शशि सिंह ने जिले में हॉकर्स को हो रही परेशानियों के बारे में विस्तार से बताया। कहा कि पुलिस हॉकर्स को हमेशा परेशान करते रहती है। मारपीट और सामान हमेशा फेक देती है। संजय पासवान ने इसपर कहा कि वे इस मामले को गम्भीरता से सदन में उठाएंगे। मौके पर कलीम अहमद, मो. असलम, नौशाद आलम, मुरारी पांडेय, एहसान अहमद सहित बड़ी संख्या में हॉकर्स नेता मौजूद थे।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)