देव रोड हॉल्ट के पास पहले मिला किशोर का धड़, फिर मिली गर्दन, परिजनों ने दो बार किया दाह संस्कार, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। पूर्व मध्य रेल के पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड पर औरंगाबाद जिले के के रफीगंज थाना क्षेत्र में देव रोड हाल्ट के पास सर कटा शव मिलने से सनसनी मच गई।

शव की पहचान रफीगंज थाना क्षेत्र के कुटकुरी गांव निवासी नंदलाल सुमन के 17 वर्षीय पुत्र जय आत्मा प्रकाश सुमन के रूप में की गई है। मृतक के पिता ने बताया कि मेरा बेटा शुक्रवार को सुबह में रफीगंज जाने के लिए घर से निकला था। रात्रि में घर नहीं लौटने के बाद खोजबीन के दौरान आसपास के कुछ लोगों से सूचना मिली कि आपके पुत्र का शव रफीगंज-देव हाल्ट के बीच पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद जब वहां परिजनों को शनिवार को धड़ मिला।

इसके बाद शव को मौके से घर लाकर दाह संस्कार कर दिया। पुनः शनिवार की सुबह मौके से कुछ दूर गर्दन मिलने की सूचना मिलने पर कटे हुए सर को भी लाकर परिजनो ने दाह संस्कार कर दिया। इस तरह एक ही व्यक्ति का दो बार दाह संस्कार किया गया। मृतक की दो बहने एवं चार भाई है। मामले की गुत्थी उलझ सी गयी है। मामला हत्या का है या आत्महत्या का इस पर पुलिस अभी कुछ भी कहने को तैयार नही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इधर परिजनो का आरोप है कि मामला हत्या का है और पुलिस हत्या के एंगल से ही मामले की जांच करे। इधर पुलिस का कहना है कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।